भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। सीआईए पुलिस की टीम ने जेल के अभियुक्तों के लिए बनाए गए कोविड–19 आइसोलेशन सेंटर से भागे हुए एक अभियुक्त को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। सीआईए की टीम ने भागे हुए एक अभियुक्त को बीती रात राजस्थान के बीकानेर क्षेत्र से पकड़ा है। रेवाड़ी में जेल के बंदियों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में से तेरह कोरोना पॉजिटिव अभियुक्त भाग गए थे। 

नसीबपुर नारनौल में स्थित जिला जेल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए अभियुक्तों को रेवाड़ी आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया था। जहां पर उन्हें अभियुक्तों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया था। इस आइसोलेशन वार्ड से तेरह अभियुक्त फरार हो गए थे। जिनकी तलाश करते हुए बीती रात नारनौल सीआईए पुलिस ने भागे हुए एक अभियुक्त को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार–रविवार की रात को रेवाड़ी में बंदियों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड से तेरह कोरोना पॉजिटिव बंदी भाग गए थे। जिनको पकड़ने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने सभी थाना प्रबंधकों, सीआईए नारनौल व स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ को सख्त आदेश दिए कि जल्द से जल्द इनको तलाश करके पकड़ा जाए। नारनौल सीआईए की पुलिस टीम ने इनकी तलाश में कार्यवाही करते हुए आइसोलेशन वार्ड से भागे हुए एक अभियुक्त को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। सीआईए नारनौल ने अभियुक्त को बीती रात राजस्थान के बीकानेर क्षेत्र से पकड़ा है। अभियुक्त की पहचान जितेंद्र उर्फ सोनू वासी तोशाम भिवानी के रूप में हुई है। जितेंद्र उर्फ सोनू के खिलाफ महेंद्रगढ़ जिले के अलग–अलग थानों में सेंधमारी कर चोरी करने के मामले दर्ज हैं। इसके साथ राजस्थान में भी अभियुक्त पर चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें जितेंद्र के खिलाफ अदालत में सुनवाई चल रही है। पूछताछ के बाद अभियुक्त को रेवाड़ी पुलिस के हवाले किया गया।

error: Content is protected !!