ग्रामीणों के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है फ्री हेल्थ चेकअप और मुफ्त दवाइयों का अभियान

विधायक बलराज कुंडू की अनूठी पहल का रोजाना लाभ उठा रहे हैं हजारों ग्रामीण. आज बहलबा, इमलीगढ़, किसनगढ़, फरमाना और सिंहपुरा कलां में लगाये गए फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण कैम्प

महम, 24 मई : विधायक बलराज कुंडू द्वारा लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिये महम हल्के के गांवों में छेड़ा गया फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण अभियान ग्रामीणों के लिए वरदान साबित हो रहा है। पिछले कई दिन से रोजाना अलग-अलग गांवों में लगाये जा रहे इन कैम्पों में हजारों ग्रामीण अपने स्वास्थ्य का फ्री में चेकअप करवाने एवं दवाईयाँ लेने पहुंच रहे हैं।

इस अभियान के अंतर्गत आज महम हल्के के गाँव बहलबा, फरमाना, किशनगढ़, ईमलीगढ़ और सिंहपुरा कलां में हेल्थ चेकअप कैम्प लगाए गए जिनमें ग्रामीणों ने डॉक्टरों से अपना फ्री चेकअप करवाया और चिकित्सकीय परामर्श के मुताबिक कुंडू द्वारा उपलब्ध करवाई गई मुफ्त दवाइयों की किट उनको दी गयी। उन्होंने बताया कि इस स्पेशल किट में शरीर को रोगों से बचाने एवं इम्यून सिस्टम को मजबूत करने वाली दवाइयों को खासतौर से इसलिए शामिल किया गया है ताकि गांवों में जरूरतमंद एवं बीमार लोगों को बिना कोई पैसा खर्च किये ईलाज भी मिले और रोगों से लड़ने की शरीर की ताकत भी बढ़ सके। इस अभियान का अभी तक हजारों ग्रामीण लाभ उठा चुके हैं।

Previous post

’गुरुग्राम में महामारी अलर्ट- सुरक्षित हरियाणा के तहत कुछ रियायतो के साथ पाबंदी अवधि 31 मई तक बढाई

Next post

व्यापारी वर्ग की मांग…सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुले बाजार, डीसी को सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

You May Have Missed

error: Content is protected !!