जोरों से चल रहा है महम हल्के के ग्रामीणों का फ्री चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण अभियान

विधायक बलराज कुंडू द्वारा छेड़े गए फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवा वितरण अभियान का रोजाना हजारों ग्रामीण उठा रहे हैं लाभ आज घरौंठी, इंद्रगढ़, खरक, बैंसी, गुगाहेड़ी, मदीना गिन्धरान एवं निंदाना गांवों में लगाये गए स्पेशल कैम्प

महम, 23 मई : महम हल्के के लोगों को कोरोना महामारी से बचाये रखने के लिए विधायक बलराज कुंडू द्वारा छेड़ा गया फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण अभियान विभिन्न गांवों में जोरों से चल रहा है, जिसका रोजाना हजारों जरूरतमंद ग्रामीणों को सीधा लाभ मिल रहा है। इस अभियान के अंतर्गत आज महम हल्के के गांव घरौंठी, इंद्रगढ़, खरक, बैंसी, गुगाहेड़ी, मदीना गिन्दराण एवं निंदाना खास में स्पेशल कैम्प लगाये गए, जिनमें चिकित्सकों द्वारा ग्रामीणों के स्वास्थ्य की फ्री में जांच की गई और डॉक्टरी परामर्श अनुसार जरूरतमंद लोगों को मुफ्त दवाईयाँ दी गयी।

कैम्प में पहुंचने वाले ग्रामीणों को विटामिन सी और जिंक जैसी दवाईयाँ भी दी जा रही हैं ताकि लोगों के इम्यून सिस्टम को मजबूत करके ग्रामीणों की रोगों से लड़ने की ताकत को बढ़ाया जा सके और वे बीमारी से बच सकें। खेड़ी महम स्थित धर्मार्थ अस्पताल में 5 लाख की दवाइयां दान देने से शुरू हुआ फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण अभियान दिनों दिन जोरों पर है और सप्ताह भर से विभिन्न गांवों में लगाये जा रहे इन फ्री कैम्पों में आकर हजारों लोग स्वास्थ्य लाभ हासिल कर रहे हैं।

बता दें कि कोरोना महामारी के दौर में विधायक बलराज कुंडू ने ग्रामीणों को इस खतरनाक बीमारी से बचाये रखने के लिए 20 लाख रुपये की दवाइयां मंगवाई हैं और महम हल्के के गांव-गांव में उनकी टीम डाक्टरों की देखरेख में फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण कैम्प लगाकर लोगों की सेवा में जुटी हुई है। रोजाना लगाए जा रहे इन कैम्पों की कुंडू खुद निगरानी रख रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच करवा कर उन्हें मुफ्त दवाईयाँ उपलब्ध करवा सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!