भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मंडी अटेली थाना की पुलिस टीम ने जिले में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो की पहचान रवि बेगपुर व सुनील बेगपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी रवि को 21/22 मई की रात को पकड़ कर गिरफ्तार किया। दूसरे आरोपी सुनील को रात को बेगपुर गांव से गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपियो को आज अदालत नारनौल में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपितों को 14 की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मंडी अटेली पुलिस टीम कनीना चौक अटेली पर मौजूद थी। पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि रवि बेगपुर अवैध शराब का काम करता है। जो आज अपनी ऑल्टो कार में बेगपूर से नारनौल की तरफ अवैध शराब की सप्लाई के लिए जा रहा है। अगर तुरंत नाकाबंदी कर चैकिंग की जाए तो आरोपित को अवैध शराब के साथ रंगे हाथों पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर पुलिस ने कनीना चौक मंडी अटेली पर नाकाबंदी कर चैकिंग शुरू कर दी। कुछ समय बाद बस अड्डा मंडीअटेली की तरफ से चौक की साइड एक ऑल्टो कार आती हुई दिखाई दी। जिसे रुकवाकर चैक किया गया, ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम रवि वासी बेगपुर बतलाया। 

ऑल्टो गाड़ी को चैक करने पर उसकी पिछली सीट पर 15 शराब की पेटियां रखी हुई थी तथा आगे सीट पर रखे हुए थैले को चैक करने पर 24 पव्वे देशी शराब के बरामद हुए। रवि से शराब के लाइसेंस या परमिट दिखाने बारे पूछा तो वह कोई लाइसेंस पेश नहीं कर सका। पुलिस ने रवि को अवैध रूप से 180 बोतल अंग्रेजी शराब व 24 पव्वे देशी शराब के रखने पर गिरफ्तार कर लिया और अवैध शराब को कब्जे में ले लिया गया।

रवि से शराब के बारे पूछताछ करने पर उसने बताया कि वो यह शराब सुनील वासी बेगपुर के पास से लेकर आया है, जो कि शराब के ठेके में उसका सांझीदार है। मंडी अटेली थाना में रवि व सुनील के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने अवैध शराब के मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी रवि के साथी सुनील को रात को बेगपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों को आज अदालत नारनौल में पेश किया गया।