कोरोना महामारी व संगठन को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छह राज्यों के पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा

प्लाज्मा थैरेपी को सांसद अरविंद शर्मा ने बताया बेहतरीन विकल्प, बोले यह बंद न की जाएं, बल्कि बढ़ाया जाए. गांव स्तर पर पीएचसी व सीएचसी में स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाने पर दिया जोर, गांव-गांव तक पहुंचे एम्बुलेंस, अधिक से अधिक हो जांच. कोरोना महामारी में प्रबंधों को लेकर जेपी नड्डा प्रदेश सरकार के कार्य को बताया सराहनीय

रोहतक, 20 मई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना महामारी व संगठन को लेकर छह राज्यों के पदाधिकरियों के साथ बैठक कर समीक्षा की। बैठक में सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा ने कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा किये गए प्रबंधों के बारे में बताया, जिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार के प्रयासों की सराहना की। साथ ही सांसद ने यह बात भी उठाई कि प्लाज्मा थैरेपी को बंद न किया जाए, यह थैरेपी कोरोना महामारी में बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है और अभी तक थैरेपी के जो परिणाम सामने आएं है, वह सही पाएं गए है। इसके अलावा सांसद ने गांव में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को रोकने के लिए ग्रामीण स्तर स्वास्थ्य सेवाओं में इजाफा करने की बात कही और गांव-गांव एंम्बुलेंस पहुंचे और लोगों की जांच का दायरा बढ़ाया जाए।

वीरवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, पंजाब, हरियाणा व केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संगठन मंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद व राष्ट्रीय स्तर पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉफ्रेसिंग के जरिए बैठक की और कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश सरकारों द्वारा किये गए प्रबंधों की भी समीक्षा की। बैठक में सांसद डाक्टर अरविंद शर्मा संगठन को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर जनसेवा से जुड़ा हुआ है, पार्टी के अंदर एक पार्टी नहीं बल्कि परिवार की भावना विद्यमान है। और उसी का पालन करते हुए वह स्वयं भी सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर डिजिटल माध्यम से एक एक गांव में पहुंच रहे हैं और निरंतर हालात पर नजर बनाते हुए इनमे सुधार के लिए मजबूती के साथ जुटे हुए हैं। इस दौरान रोहतक लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पार्टी द्वारा संचालित गतिविधियों के बारे में भी विवरण दिया गया जिसमें भाजपा सेवा रसोई व पार्टी के द्वारा चलाई जा रही हेल्पलाइन द्वारा किए जा रहे कार्यों के विषय में चर्चा की गई।

सांसद ने बताया कि निजी अस्पतालों एवं लैब द्वारा सरकार द्वारा तय शुल्क से अधिक शुल्क वसूलने और उसके खिलाफ उपयुक्त कार्यवाही करने का मुद्दा भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के माध्यम से राष्ट्रीय पटल पर रखा। बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों से आह्वान किया कि वह पूरे समाज के साथ बूथ स्तर पर अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की मदद से जनता की सेवा में जुटे रहे और अगर इस दौरान किसी कार्यकर्ता को भी किसी किस्म की दिक्कत या परेशानी होती है, तो उससे सीधा संवाद स्थापित करके उसका हल करें और आवश्यकता हो तो राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वयं भी ऐसे कार्यकर्ताओं से सीधी बात करना चाहेंगे। ऐसे समय में जब सभी विपक्षी पार्टियां खुद को लोक डाउन की स्थिति में रखे हुए हैं तो भारतीय जनता पार्टी ही इकलौती ऐसी पार्टी है जो आगे बढ़ चढ़कर लोगों की समस्याओं को समाधान का रूप दे रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!