आफताब अहमद ने सिविल सर्जन से कोरोना पर की बैठक

भारत सारथी जुबैर खान नूंह

नूंह विधायक व सीएलपी हरियाणा के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बृहस्पतिवार को मेवात जिले के सिविल सर्जन डॉ सुरेंद्र यादव से बैठक की जिसमें कोरोना के इलाज पर चर्चा हुई। ये बैठक अल आफिया अस्पताल मांडी खेड़ा में हुई।

नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने सिविल सर्जन से अस्पताल में ऑक्सीजन, ऑक्सीजन बेड के बारे में पूछा और गांव गांव में टीकाकरण कार्यक्रम व टेस्टिंग को और तेज़ करने को कहा है। इस मुलाकात में अहम मुद्दा ये रहा कि चौधरी आफताब अहमद ने हाल ही में अल आफिया अस्पताल मांडी खेड़ा से तीन डाक्टरों के तबादले पर कड़ा रुख जताते हुए इसका विरोध किया और कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब मेवात को कोरोना में अधिक डॉक्टरों की आवश्यकता है तो उस वक्त हमारे यहां नियुक्त डॉक्टरों को ही बाहर के जिलों में भेजा जा रहा है, पहले मुख्यमंत्री हमारे वेंटीलटर ले जाते हैं और अब डॉक्टर।

नूंह विधायक व सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने सिविल सर्जन से कहा कि जिले में रिक्त पदों को भरा जाए ताकि लोगों के इलाज में आसानी हो, भले ही अभी अनुबंध पर ही योग्य स्थानीय युवाओं को रखा जा सकता है।आफताब अहमद ने नूंह सामान्य अस्पताल व अन्य सरकारी अस्पतालों में एक्सरे मशीन व अन्य मेडिकल उपकरणों को सुचारू हालत में रखने को कहा है। उन्होंने जिले में एम्बुलेंस सेवा के संदर्भ में भी बात की है।

चौधरी आफताब अहमद ने सिविल सर्जन डॉक्टर सुरेंद्र कुमार को कहा कि वो निजी तौर पर हर तरह से अस्पताल व डॉक्टरों के सहयोग को तत्पर हैं लेकिन मरीजों को सही इलाज मिलना चाहिए। उन्होंने मुश्किल समय में सेवा दे रहे सभी मेडिकल विभाग के स्टाफ को शुक्रिया भी अदा किया है।

इस दौरान नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने अपने खाने बांटने के अभियान को जारी रखते हुए, कल अल आफिया अस्पताल मांडी खेड़ा में भी खाना पहुंचवाया, इसके अलावा शहीद हसन खान मेवाती मेडीकल कॉलेज भी खाना वितरित किया गया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!