विधायक बलराज कुंडू के फ्री दवाई वितरण अभियान

 चौथे दिन 1200 से अधिक ग्रामीणों का स्वास्थ्य जांच कर बांटी गई मुफ्त दवाईयाँ। 
गाँव मोखरा, गद्दी खेड़ी, गिरावड़ और भराण में लगाए कैम्पों में दिनभर हुई ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच और दी गयी मुफ्त दवाईयाँ।  महम हल्के के गांवों में जोरों से चल रहा है विधायक बलराज कुंडू का फ्री दवाई वितरण अभियान। 

महम, 20 मई : विधायक बलराज कुंडू द्वारा  ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए छेड़े गए फ्री दवाई वितरण अभियान के तहत आज चार गांवों में 1200 से अधिक ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच करके उनको मुफ्त दवाइयों की किट दी गयी। कुंडू द्वारा खेड़ी महम के धर्मार्थ अस्पताल में 5 लाख की दवाईयाँ और ऑक्सीजन कन्संट्रेटर दान करके शुरू किया गया फ्री दवाई वितरण अभियान पूरे जोरों से चल रहा है और आज गाँव मोखरा में भगवान वाल्मीकि चौपाल व सामुदायिक केंद्र में 2 अलग-अलग कैम्प लगाए गए। इसी प्रकार से गांव गद्दी खेड़ी के आंगनवाड़ी केंद्र, गांव गिरावड की मुंडयाण चौपाल तथा भराण गांव की बामल पाना चौपाल में फ्री स्वास्थ्य जांच एवं मुफ्त दवाई वितरण कैम्प लगाए गए। शाम 4 बजे तक उपरोक्त गांवों में 12 सौ से अधिक ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की गई और कैम्पों में पहुंचे लोगों को विधायक कुंडू की तरफ से मुफ्त दवाईयाँ उपलब्ध करवाई गई।

बता दें कि कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए विधायक बलराज कुंडू ने महम हल्के के ग्रामीणों को मुफ्त में देने के लिए 20 लाख रुपये की दवाईयाँ मंगवाकर फ्री बांटी जा रही हैं। जिनमें सामान्य बीमारियों की दवाईयों के अलावा इम्यून सिस्टम को मजबूत कर रोगों से लड़ने की ताकत बढ़ाने के लिए विटामिन सी एवं जिंक टैबलेट भी शामिल की गई हैं। बलराज कुंडू ने ग्रामीणों को फ्री दवाई वितरण अभियान में सहयोग करने के लिए सभी चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टाफ का धन्यवाद करते हुए कहा कि चिकित्सा जगत से जुड़े लोगों के साथ-साथ सभी समर्थ लोगों को संकट की इस घड़ी में अपना सामाजिक दायित्व निभाना चाहिए और लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के प्रयास करने चाहियें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!