प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीरवार को गुरुग्राम सहित हरियाणा के 6 जिलों के उपायुक्तों के साथ बातचीत कर, लेंगे कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा

गुरुग्राम, 19 मई। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी वीरवार 20 मई को हरियाणा के गुरुग्राम सहित छह जिलों के डीसी से बातचीत कर कोविड-19 संक्रमण की स्थिति का जायजा लेंगे। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रातः 11:00 बजे रखी गई है।

प्राप्त सूचना के अनुसार प्रधानमंत्री श्री मोदी वीरवार को हरियाणा के सोनीपत, पानीपत, फरीदाबाद, हिसार, करनाल और गुरुग्राम के उपायुक्तों से बातचीत करेंगे। वे इन जिलों में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चर्चा करेंगे और प्रशासन से इस महामारी से निपटने के लिए किए गए प्रबंधों की जानकारी भी लेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मई को देश के 10 राज्यों नामत महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, केरल, हरियाणा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, ओडिसा, झारखंड और पुडुचेरी के 54 जिलों के उपायुक्तों से कोविड-19 संक्रमण को लेकर बातचीत करेंगे। इस ऑनलाइन बैठक में कैबिनेट सेक्रेटरी भी मौजूद रहेंगे और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा कोविड-19 प्रबंधन पर प्रेजेंटेशन भी दी जाएगी।

error: Content is protected !!