मुख्यमंत्री द्वारा गुरुग्राम में अधूरे प्राईवेट अस्थाई कोविड सेंटर का उद्घाटन शर्मनाक-चौधरी संतोख सिंह

मुख्यमंत्री द्वारा अधूरे प्राईवेट अस्थाई कोविड सेंटर का उद्घाटन गुरुग्राम की जनता के साथ भद्दा मज़ाक

गुरुग्राम। दिनांक 18.05.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवंसंयुक्त किसान मोर्चा के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा गुरुग्राम में अधूरे प्राईवेट अस्थाई कोविड सेंटर का उद्घाटन करना शर्मनाक है।उन्होंने कहा कि सेक्टर 38 देवीलाल स्टेडियम में प्राइवेट संस्था द्वारा अस्थाई कोविड सेंटर बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने गत रविवार को आनन फ़ानन में जनता में झूठी वाहवाही लूटने के चक्कर में अधूरे अस्थाई कोविड सेंटर का उद्घाटन कर दिया जबकि कोविड सेंटर अभी तक पूर्ण रूप से तैयार नहीं हुआ है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अधूरे अस्थाई कोविड सेंटर का उद्घाटन करके गुरुग्राम की जनता के साथ भद्दा मज़ाक किया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीज़ वहाँ पर ईलाज के लिए आ रहे हैं लेकिन उनको वहाँ पर एडमिट नहीं किया जा रहा है और उनको यही बताया जा रहा है कि कोविड सेंटर अभी चालू नहीं हुआ है।इससे कोरोना संक्रमित मरीज़ और उनके परिजन परेशान हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में सरकार द्वारा करोना संक्रमितों के लिए धरातल पर कोई सुविधाएँ उपलब्ध नहीं करवाई गई है। हरियाणा में गुरुग्राम जिला कोरोना से सबसे ज़्यादा प्रभावित क्षेत्र है लेकिन कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोई ठोस क़दम नहीं उठाए जा रहे हैं।पूरे गुरुग्राम में कहीं भी सैनीटाईजेशन का कार्य नहीं हो रहा है।गुरुग्राम में सरकार ने सब कुछ राम भरोसे छोडा हुआ है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री गुरुग्राम के कोविड महामारी के इंचार्ज भी हैं। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ज़िला प्रशासन द्वारा सैनेटाइजेशन और फॉगिंग कराई जानी चाहिए तथा जनता में मुफ़्त मास्क एवं सैनीटाईजर बँटवायें जाने चाहिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!