कोरोना के खिलाफ जजपा ने देहात में खोला मोर्चा

पटौदी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में सैनिटाइजेशन.
डिप्टी सीएम  के निजी सहायक महेश के मार्गदर्शन में अभियान

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
   कोरोना कॉविड 19 महामारी के अब तेजी से देहात में पांव फैलाने को देखते हुए जननायक जनता पार्टी के द्वारा पटौदी विधानसभा क्षेत्र के खासतौर से देहात के इलाके में मोर्चा खोल दिया गया है। सोमवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला के निजी सहायक महेश  चौहान   बोहड़ाकला के मार्गदर्शन में पटौदी विधानसभा क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में सैनिटाइजेशन किया जाने के साथ- सात बिना मास्क के लोगों को मास्क का वितरण भी किया गया ।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला के विशेष सचिव महेश  चौहान   बोहड़ाकला ने कहा कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन सरकार कोरोना कॉविड 19 महामारी से पीड़ित और रोगियों को स्वास्थ्य लाभ उपलब्ध कराने के लिए 24 घंटे काम कर रही है । सरकारी स्तर के अतिरिक्त जननायक जनता पार्टी के द्वारा पार्टी स्तर पर भी विशेष रुप से हरियाणा के सभी गांवों में विशेष अभियान आरंभ किया गया है । इस मौके पर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पूर्व विधायक रामवीर सिंह, जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा, उदयभान  चौहान   छोटू ,सतवीर सिंह, पूर्व सरपंच पोहत सिंह, राजेश कारोला, जननायक जनता पार्टी के युवा अध्यक्ष संदीप कुंडू सहित अन्य कार्यकर्ता भी विभिन्न गांवों में सक्रिय दिखाई दिए ।

सोमवार को पटौदी विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला में जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा के नेतृत्व में सैनिटाइजेशन का काम आरंभ करवाया गया । वही फरीदपुर, अलीमुद्दीन पुर, कारोला गांव में जननायक जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव रामवीर सिंह के द्वारा ग्रामीणों को मास्क वितरण करने के साथ-साथ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा ने कहा कि खासतौर से देहात के इलाके में कोरोना कॉविड 19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जननायक जनता पार्टी के द्वारा प्रदेश स्तर पर यह फैसला किया गया है कि हरियाणा के प्रत्येक गांव में पार्टी के कार्यकर्ता सैनिटाइजेशन करेंगे। जिससे कि सभी ग्रामीण स्वस्थ और सुरक्षित रहे । इसके साथ ही उन्होंने आह्वान किया कि बिना वजह भीड़ वाले स्थानों पर जाने से ग्रामीण बचें । बहुत आवश्यक हो तब ही अपने घरों से बाहर निकले । इसके अलावा जननायक जनता पार्टी के द्वारा यह भी आह्वान किया गया है कि गांव गांव में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भी स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने के लिए जरूरी संसाधन अपने स्तर पर उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जाए । कोरोना महामारी को सामूहिक प्रयास और सहयोग से ही सभी मिलकर पराजित कर सकेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!