आर्सेनिक एल्बम 30 के इम्यूनिटी बढ़ाने में सकारात्मक परिणाम: डॉ जयीता

होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर जयीता बांट चुकी 80 हजार डोज.
नगर निगम ज्वाइंट कमिश्नर जितेंद्र गर्ग के जोन में 300 को दी दवा

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 पटौदी विधानसभा क्षेत्र के हेलीमंडी नगर पालिका में स्थित होम्योपैथिक अस्पताल की मेडिकल ऑफिसर जयीता  चौधरी    का कहना है कि कोरोना कॉविड 19 जैसी महामारी के दौरान होम्योपैथिक मेडिसिन आर्सेनिक एल्बम 30 के बहुत ही सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं । आजकल इम्यूनिटी पावर कम होने की वजह से लोगों में सांस लेने की परेशानी या फिर ऑक्सीजन लेवल कम होने की बहुत ज्यादा शिकायत के साथ साथ समस्या सामने आ रही है । उन्होंने कहा की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक मेडिसिन आर्सेनिक एल्बम 30 एक प्रकार से रामबाण दवा है ।

सोमवार को विशेष अभियान के दौरान होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर डॉ जयीता  चौधरी    के द्वारा कैनविन फाउंडेशन के डीपी गोयल एवं नवीन गोयल के सहयोग से गुरुग्राम नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर जितेंद्र गर्ग के जॉन सहित स्टाफ के 300 सदस्यों को आर्सेनिक एल्बम 30 होम्योपैथिक इम्यूनिटी बूस्टर मेडिसिन की डोज उपलब्ध करवाई गई । डाक्टर  चौधरी    ने बताया की कोरोना कॉविड 19 महामारी के दौरान आयुष विभाग के द्वारा जिला के विभिन्न इलाकों सहित अलग-अलग सरकारी विभागों के कार्यालयों में कार्यरत स्टाफ को होम्योपैथिक इम्यूनिटी बूस्टर मेडिसन वितरण का दायित्व उन को सौंपा गया है । उन्होंने बताया कि अभी तक 80 हजार से अधिक आर्सेनिक एल्बम 30 होम्योपैथिक की इम्यूनिटी बूस्टर मेडिसिन डोज का उनके द्वारा वितरण किया जा चुका है । उन्होंने इस बात पर बेहद संतोष जाहिर व्यक्त किया कि होम्योपैथिक मेडिसिन आर्सेनिक एल्बम 30 के इम्यूनिटी बढ़ाने के मामले में बहुत ही उत्साहवर्धक और सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं ।

इसी मौके पर गुरुग्राम नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर जितेंद्र गर्ग को होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर डॉ  चौधरी    के द्वारा होम आइसोलेशन बुकलेट भी भेंट की गई । इस बुकलेट में यह बताया गया है कि होम्योपैथिक मेडिसिन के द्वारा अथवा होम्योपैथिक मेडिसिन का सेवन करते हुए किस प्रकार से कोई भी व्यक्ति अपनी इम्यूनिटी पावर को और अधिक मजबूत बना सकता है । नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर जितेंद्र गर्ग ने होम आइसोलेशन बुकलेट को बहुत ही उपयोगी बताया । इसके साथ ही उन्होंने आर्सेनिक एल्बम 30 होम्योपैथिक मेडिसिन और इसके परिणाम के विषय में भी होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर जयीता  चौधरी   से चर्चा करते हुए आर्सेनिक एल्बम 30 होम्योपैथिक मेडिसिन के उत्साहवर्धक परिणामों को देखते हुए इसके अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाई जाने के लिए आह्वान भी किया।

होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर डॉ  चौधरी    ने स्वास्थ्य विभाग, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री, मुख्यमंत्री से भी अनुरोध किया है कि कोरोना कॉविड 19 जैसी महामारी के दौरान सरकार और स्वास्थ्य विभाग आम लोगों की इम्युनिटी पावर बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक मेडिसिन विशेष रुप से आर्सेनिक एल्बम 30 को प्राथमिकता देते हुए अधिक से अधिक लोगों तक उपलब्ध करवाने के लिए सकारात्मक कदम उठाएं। होम्योपैथिक मेडिसिन के किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट नहीं होते हैं । होम्योपैथिक मेडिसिन गंभीर से गंभीर रोगों को नियंत्रण करने के साथ-साथ समूल नष्ट करने की भी क्षमता रखती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!