69 वर्षीय एडवोकेट शिव प्रकाश कोरोना कोे मात दे स्वस्थ हो चुके थे.
डॉ. सुशांत शर्मा के पिता शिव प्रकाश की हार्ट की अटैक से मृत्यु

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी के नागरिक अस्पताल में कार्यरत आई सर्जन डॉक्टर सुशांत शर्मा के पिता का देहावसान हो गया । 69 वर्षीय एडवोकेट शिव प्रकाश शर्मा कोरोना से पीड़ित थे , लेकिन कोरोना को पराजित कर वह पूरी तरह स्वस्थ हो चुके थे । इसके बाद में अचानक उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई , इसके बाद जैसे ही डॉक्टर सुशांत अपने पिता शिव प्रकाश शर्मा को उपचार के लिए लेकर जा रहे थे कि इससे पहले ही शिव प्रकाश ने अपनी अंतिम सांसे ली । युवा आई सर्जन डॉक्टर सुशांत शर्मा के बड़े भाई का भी करीब 14 वर्ष पहले एक हादसे में देहावसान हो चुका है ।

पटौदी नागरिक अस्पताल में कार्यरत कोरोना नोडल आफिसर एवं आई सर्जन डा. सुशांत शर्मा के अथक प्रयासों से उनके पिता पूरी तरह से कोरोना पर विजय प्राप्त कर चुके थे ,लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था । करोना जैसी महामारी के बीच में किसी के लिए भी अपने परिजन को खोना बहुत ही दुखदाई और पीड़ादायक साबित हो रहा है । डॉक्टर सुशांत शर्मा के पिता एडवोकेट शिव प्रकाश शर्मा मूल रूप से दिल्ली मंगोलपुरी के रहने वाले थे ।

डॉक्टर सुशांत शर्मा के पिता एडवोकेट शिव प्रकाश के आज के महामारी के दौर में निधन पर पटौदी नागरिक अस्पताल की सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर नीरू यादव, महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ज्योति डबास, आयुष विभाग के डॉक्टर सतीश यादव, डॉ राजेश जिंदल, डॉ विजेंद्र, डॉ प्रशांत, डॉक्टर दिनेश रोहिल्ला, हेली मंडी अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर राजेश पुरी, डॉ मोनिका, डॉक्टर हिमानी, डॉक्टर गुरिंदर, डा नरेंद्र यादव, पटौदी के एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता , आश्रम हरी मंदिर संस्कृत महाविद्यालय के अधिष्ठाता महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज, पटौदी नगर पालिका के चेयरमैन चंद्रभान सहगल, राधे पंडित, रफीख खान, शिवचरण ,एफ एस सैनी ,ओपी अदलखा सहित पटौदी क्षेत्र के विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों के द्वारा भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए हुतात्मा स्वर्गीय एडवोकेट शिव प्रकाश शर्मा के लिए प्रार्थना करते हुए परम पिता परमेश्वर से कामना की है कि उन्हें अपने चरणों में स्थान प्राप्त करें। वही इस दुख की घड़ी में आई सर्जन डॉक्टर सुशांत शर्मा को इस दुख को सहने की मानसिक शक्ति प्रदान करने की भी कामना की गई है । 

error: Content is protected !!