पुलिस व प्रशासन के अफसर पहुँचें

हांसी  30   । अप्रैल मनमोहन शर्मा

स्थानीय बस अड्डा के सामने मलटी प्राईवेट अस्पताल में कोरोना मरीज उपचार के बाद अस्पताल प्रशासन व डाक्टरों की लारपवाही से एक मरीज ने रात को दम तोड़ दिया । मृतक के परिजनों ने जमकर अस्पताल के खिलाफ  जमकर हंगामा व गुस्से में डाक्टरों पर गम्भीर आरोप लगाए । इस मामले की सूचना मिलते प्रशासन ने जांच के लिए एक सरकारी अस्पताल का डाक्टर व पुलिस मामले की जांच के लिए भेजी है  । इस मामले अस्पताल के डाक्टरों से बातचीत करनी चाही तो वे उपलब्ध नही मिले । सुबह से काफी संख्या लोग पहुँचकर हंगामा व  प्रर्दशन किया I

प्राप्त जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय ढाणा निवासी रविन्द्र कोरोना पाँजिटब का इलाज करवाने के लिए दाखिल करवाया था । । मृतक के साला जयसिंह का आरोप है कि मेरे जीजा को डाक्टरों की लारपवाही के  कारण मौत हई है क्योकि उनकी केयर नही हुई । डाक्टरों के कहने  पर  मैने मंहगे टीके 40 ह्जार कीमत लाए मगर  वे भी प्रयोग नही लाए ।

बताया जाता हैं कि यह प्राईवेट अस्पताल कोविड़ मरीजों को दाखिल नही कर सकते है ।  प्रशासन ने कोविड़ मरीजों की गाईड़ लाईन  व मन्जुरी के बाद कोरोना मरीज दाखिल कर सकते है । इस मामले के जांच डाक्टर रणजीत सिंह ने बताया कि यह अस्पताल को कोरोना मरीज दाखिल नही कर सकते।है क्योकि सरकार ने इस संस्थान को मन्जूरी नही दी ।  

इसी अस्पताल में पांच ओर कोरोना के मरीज पाए गए । मामले की रिपोर्ट आला अफसरों के पास कारवाई के लिए भेजी है ।पुलिस भी मामले की गहनता से जांच कर रही हें ।

error: Content is protected !!