बावडा बाकीपुर में अनुसुचित जाति परिवार पर हमला

तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

फतह सिंह उजाला
पटौदी। गांव
 बावडा बाकीपुर में एक अनुसुचित जाति परिवार पर जानलेवा हमला करने, जाति सूचक गाली गलौच करने, जान से मारने , पत्थराव करने के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पैक्टर सुरेश कुमार के अनुसार मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को दिए ब्यान में अनिल कुमार पुत्र ईश्वर सिंह निवासी बावडा बाकीपुर ने बताया कि वह अपने पत्नी व दो बच्चों के साथ गांव में टावर के पास रहते है। 22 अप्रैल को रात्रि करीब साढे 11 बजे गांव के ही तीन लडकों ने उनके घर का दरवाजा बजाया तो वह गेट पर पहुंचा तो उनमें मनजीत उर्फ बिलाव पुत्र सुरेश पंडित, मोहित पुत्र अनिल कुमार यादव , शेखर थे। उसने उन से काम पूछा तो वह कहने लगे कि पहले गेट खोलों फिर बतायेंगे। दरवाजा नहीं खोला तो वह दीवार फांद कर अंदर आ जाएंगे।

इसके साथ ही मां बहन की गंदी गालिया, जाति सूचक शब्द कहने लगे। हमला करने की नियत से उन्होंने घर के बाहर से ही ईट, पत्थर, राड फेंक कर मारने लगे। अचानक हुए जानलेवा हमले के चलते उन्होंने शोर मचाया तो वह तीनों मौके से फरार हो गए। उक्त घटना सीसीटीवी में केद हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!