पुलिस नें कोविड-19 की उल्लघना करनें वालो पर कसा शिकंजा

9 मामलें दर्ज करके 13 लोगों को किया गिरफ्तार

पंचकूला, 23 अप्रैल। कोविड-19 की उल्लघना करनें वालो पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। मोहित हांडा पुलिस उपायुक्त पंचकूला ने बताया कोविड- 19 की गाईडलाईन्स की पालना नही करनें वालों के खिलाफ सख्त पुलिस सख्त कार्यवाही कर रही है। 12 अप्रैल 2021 से लेकर अब तक 9 मामलें दर्ज करके 13 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है। मोहित हांडा नें बताया कि कोरोना महामारी के बढते सक्रमण को देखते हुए जो लोग गाईडलाईनस की पालना नही करेंगें उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जायेगी। उन्होनें लोगो से अपील करते हुए कहा कि पुलिस का पुर्ण रुप से सहयोग करें ताकि इस महामारी को से बचा जा सकें। हो सके कम से कम और अति आवश्यक होनें पर ही घर से बाहर निकलें। दो गज की दुरी व मास्क जरुर पहनें। उन्होनें बताया कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार का भ्रम पैदा करनें वाला कोई भी मैसेज ना तो फारवर्ड करें ना ही किसी के साथ शेयर करें इसकी जानकारी पुलिस को दें।

पुलिस नाकों से रखी जा रही नजर
नाईट कर्फ्यू के दौरान पुलिस नाको की सख्या बढा दी गई है जो अतिरिक 10 पुलिस नांके लगा दिये गए है जो हर एक पुलिस नाके पर 4 पुलिस कर्मी मौजूद रहते है। एक एएसआई रैन्क का पुलिस अधिकारी मौजूद रहते है ताकि नाईट कर्फ्यू के दौरान आदेशो की पालना पूर्ण रुप से करवाई जा सकें व आदेशो की उल्लघना करनें वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई की जा सकें।

पचंकूला पुलिस नाईट कर्फ्यू के दौरान अवैध समय में रैस्टोरैन्ट में भीड इकट्ठी करनें वालें 4 मामलें दर्ज करके 4 लोगो के खिलाफ कार्यवाई की जा चुकी है। पुलिस थाना पिन्जौर बेवजह घुमनें वाले 4 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर चुकी है।

मास्क ना पहननें वालों पर सख्त कार्यवाही
पुलिस मास्क ना पहननें वालें के खिलाफ भी कडी कार्यवाई की जा रही है जो पुलिस अब तक 24603 लोगो के चालान किए जा चुके है। पुलिस नें गुरूवार को भी कोविड -19 के मास्क का प्रयोग ना करने वाले 294 लोगो की चालान किए गए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!