भाजपा पूजीपतियों की पार्टी हैं इसमें पिछड़े ,दलितों ,गरीबों ,मजदूरों व किसानां की अन्देखी की जाती है :  अत्तर सैनी  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब नोटबन्दी की थी, उन्होने भी पहले नही बताया :  अत्तर सैनी

हांसी 21  अप्रैल मनमोहन शर्मा

पूर्व  बिजली मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अत्तर सिंह सैनी ने किसानों  के मागों की अन्देखी किए जाने के विरोध में  भाजपा पार्टी से त्यागपत्र देकर अब उन्होनें काग्रेस पार्टी में शामिल हो गए  । कल पार्टी के प्रभारी विवेक बंसल , प्रदेश काग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा  ,पूर्व मंत्री कैष्टन  अंजय यादव   ,सुखबीर सिंह कठारिया के अलावा प्रदेश स्तर के नेता मौजूद थें । बैठक में विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्य मंत्री भूपेन्द्र सिंह   हुड्डा कोरोना पांजिटिव होने के कारण वे बैठक मौजूद नही थें । 

पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी ने आज सांय एक विशेष बातचीत में मोबाइल से कही ।  श्री सैनी ने भाजपा छोड़ने के प्रश्न में कहां कि मैनें पाटी के मंचों से तीन किसान विरोधी बिलों को  वापिस लेने के कहा मगर किसी ने उनकी बात नही सुनी । उनका कहना है कि मैं पहले किसान हुँ और किसान के दर्दों को अच्छी तरहे  समझता हूँ  । इसके कारण पार्टी व सरकार के नेताओं से किसान आन्दोलन की मागों को मान लेना चाहिए  और मान लेना चाहिए  ।

 जब उनसे पुछा कि भाजपा छोड़ने से  पहले आप ने बताया नही । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब नोटबन्दी की थी । उन्होने भी पहले नही बताया ।

पूर्व मंत्री  ने भाजपा को पूजिपतियों की पार्टी बताया  और उनको लाभ देने के लिए काम करती है । भाजपा में किसानों ,दलितों ,पिछड़ों व गरीबों की अन्देखी की जाती हैं ।एक प्रश्न के जबाव में कहा कि जब  मैं भाजपा शामिल हुआ था उस समय भी कोई शर्त लगाकर शामिल नही हुआ था । अब भी काग्रेस पार्टी में कोई शर्त लगाई  है ।काग्रेस को घर वापिसी बताते हुए  कहां कि एक  कार्यकत्ता के नाते शामिल हुआ हूँ I

error: Content is protected !!