भाजपा की नाकामी, झूठ, अहंकार और किसान विरोधी नीति के चलते उसके अनेक नेता कॉन्ग्रेस के सम्पर्क में. कोरोना की दूसरी लहर भाजपा सरकार की विफलता और सत्ता की लालसा का परिणाम

पटौदी 21/4/2021 : ‘बीजेपी की हठधर्मिता, तानाशाही और उसकी किसान विरोधी सोच के चलते उसके नेताओं का अब उससे मोह भंग होने लगा है। यही कारण है कि उसके बड़े नेता अब भाजपा को छोड़ कर कॉन्ग्रेस में लौटने लगे हैं। दक्षिण हरियाणा से भी बीजेपी के कई बड़े नेता कॉन्ग्रेस के सम्पर्क में हैं जल्द ही उन्हें भी पार्टी में शामिल कराया जाएगा।’ उक्त बातें महिला कॉन्ग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा कही। उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली बीजेपी खुद शून्य की तरफ सिमटने लगी है। गुरुग्राम में बीजेपी नेताओं द्वारा कॉंग्रेस का हाथ थामने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा जी के पुत्र सुरेंद्र नेहरा जी, रानिया से बीर सिंह जी और ऐलनाबाद से डॉ. गुरनाम सिंह का कॉन्ग्रेस में शामिल होना प्रदेश की राजनीति में बीजेपी युग की समाप्ति का संकेत है। प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि अभी कॉन्ग्रेस में बीजेपी के कई और बड़े चेहरे शामिल होने हैं, वो हमारी पार्टी के सम्पर्क में हैं उन्हें उपयुक्त समय पर पार्टी में शामिल कराया जाएगा।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि भाजपा की नाकामी, झूठ, अहंकार और किसान विरोधी सोच की वजह से प्रदेश की गठबंधन वाली सरकार में बड़ी टूट होनी निश्चित है। भाजपा – जजपा के नेता इससे वाकिफ है, यही कारण है कि खुद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में मचने वाली भगदड़ को थामने के लिए जहां संगठन में पदों की रेवड़ियां बांटनी शुरू की है वहीं उन्होंने किसानों से वार्ता करने के लिए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को पत्र लिख कर खुद को किसान हितैषी दिखाने का असफल प्रयास किया है ताकि पार्टी की फेसवैल्यू बनी रही और अंदरूनी असन्तोष को थामा जा सके।
वर्मा ने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नही चल रहा है, लेकिन जनता के गुस्से के कारण और सरकार के प्रति विपरीत हालातों की वजह से सत्ताधारी दोनों दल मजबूरीवश एक दूसरे की गलबहियां किये हुए हैं। खट्टर सरकार की लाचारी इसी से समझी जा सकती है कि इनमें इतनी हिम्मत नही की वो जनता के बीच जा सकें।

महिला कॉन्ग्रेस की प्रदेश महासचिव ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के कहर के लिए भी बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर सरकार की विफलता और सत्ता की लालसा का परिणाम है।

error: Content is protected !!