आरोपी की पहचान ’रफीक पुत्र शेर खान अलीगढ़, के रूप में हुई. बरामद गाँजा उसने अपने 01 अन्य साथी से खरीदा

फतह सिंह उजाला

पटौदी। पुलिस आयुक्त गुरुग्राम द्वारा अवैध रूप से नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों खिलाफ तत्परता से कार्यवाही के लिए सख्त आदेशध्दिशा-निर्देश दिए गए हैं। पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम के निर्देशानुसार उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए एक बार फिर से कामयाबी हासिल की है। इससे पहले भी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम अमित कुमार के नेतृत्व में कार्य करते हुए कई बार भारी मात्रा में अवैध गाँजा, नशीले पदार्थ व अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त कर चुकी है।

मंगलवार को उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर पुलिस ने अपनी समझबूझ से अवैध रूप से अपने कब्जा में अवैध गाँजा रखने व बेचने वाले 01 आरोपी को नजदीक हनुमान मंदिर एनएच-8 बिलासपुर से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान ’रफीक पुत्र शेर खाँन निवासी गाँव कुंजनपाल, जिला अलीगढ़, उत्तर-प्रदेश’ के रूप में हुइ र्है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से अवैध रूप से गांजा बरामद किए जाने पर आरोपी के विरूद्ध थाना बिलासपुर में मामला दर्ज करके  गिरफ्तार किया गया।  ’आरोपी के कब्जा से कुल 01 किलो 50 ग्राम गाँजा  पुलिस टीम द्वारा बरामद किया’ गया है। पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि  बरामद हुए गाँजा उसने अपने 01 अन्य साथी से खरीदा था और यह इस गाँजा को गाँजा का नशा करने वाले लोगों को मुनाफा कमाने के लिए पुड़िया बनाकर बेचता है।

जुआ खेलने-खिलाने वाला किया काबू

9010 नगद, 01 सट्टा पर्चा-पर्ची व 01 पैन बरामद

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने सरेआम जुआ खेलनेध्खिलाने वाले 01 आरोपी को गाँव उल्लावास, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान ’विजय चैधरी उर्फ अजय पुत्र कमलेश्वर निवासी वार्ड नंबर-14 पादरी, जिला सरसा, बिहारी’ के रुप में हुई। आरोपी द्वारा  सरेआम जुआ खेलने-खिलाने पर आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर-65, गुरुग्राम में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने ’आरोपी के कब्जा से कुल 9010 रुपयों की नगदी, 01 सट्टा पर्चा, 01 सट्टा पर्ची व 01 पैन बरामद’ किए है।

error: Content is protected !!