मानव तस्करी करनेवालों की सूचना पुलिस प्रशासन को दे ,उनका नाम गुप्त रखा जाएगा : डीएसपी जुगल किशोर

हांसी  , 15  अप्रैल  । मनमोहन शर्मा 

  पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक जुगलकिशोर  ने आज थाना नारनौंद  के अंतर्गत आने वाले गांव भैणी अमीरपुर व खांडा खेड़ी गांव का   ग्रमीण भृमण किया व ग्रामीणों की समस्याएं  सुनी व  उनका मौके पर ही निपटारा किया I
 उन्होंने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि पुलिस की प्राथमिकता इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तथा आम जनता में सुरक्षा की भावना पैदा करना है तथा ग्रामीणों को खेलो प्रति भी जागरूक करते हुए कहा कि अपने बच्चों का ध्यान खेलों की तरफ करो ताकि बच्चे नशे की तरफ ध्यान भी नहीं दे सके  । तथा मानव तस्करी बारे भी आम जनता को जागरूक किया है आम जनता से अपील की है कि कोई भी मानव तस्करी बारे कोई सूचना मिले तो तुरंत पुलिस को सूचित करें  ।

उप पुलिस अधीक्षक  ने ग्रामीणों से अपील की दो पहिया  वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें  व गाड़ी चलाते समय  सीट बेल्ट का प्रयोग करे। गाँव मे किसी प्रकार की गुटबाजी  से दूर  रहे  ।तथा ग्रामीणों को खेलों के प्रति भी जागरूक किया गया  व गाँव मे अच्छे  खेलने  वाले खिलाड़ियों को इनाम भी दिया जायेगा  ।

उप पुलिस अधीक्षक  ने कहा कि गाँव  में कोई भी नशा बेचता है या कोई अन्य किस्म का अपराध करता है I  उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे  उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी पुलिस की प्राथमिकता इलाके में शांति का माहौल बना कर आम जनता की सुरक्षा की भावना पैदा करना होता है कोई भी अपराधी कानून के शिकंजे से बचना नहीं चाहिए तथा करोना काल में मास्क लगाना बहुत जरूरी है तथा भीड़भाड़ वाले इलाके में दूरी बनाकर रखना बहुत जरूरी है इस अवसर पर  व  गांव   के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे  ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!