भिवानी/धामु

भाजपा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में विशेष रूप से भाजपा प्रदेश सचिव व भिवानी प्रभारी मनीष मित्तल ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर जयंती पंचायत भवन में बड़ी धूमधाम से मनाई जाएगी।

कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व कृषि मंत्री जेपी दलाल उपस्थित होंगे। बैठक के दौरान कार्यकत्र्ताओं से विचार विमर्श करके जयंती समारोह की रूप रेखा तैयार की तथा मौके पर जाकर जगह का मुआईना किया।

उन्होंने बताया कि जयंती समारोह में सांसद धर्मबीर सिंह, विधायक घनश्याम सर्राफ, विधायक बिशंबर वाल्मीकि व प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि जयंती समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कार्यकत्र्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि आने वाले रूट को पार्टी के झंडों द्वारा सजाया जाएगा। बैठक में मंच संचालन भाजपा जिला महामंत्री बृजपाल सिंह तंवर ने किया व जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान ने अतिथिगणों व कार्यकत्र्ताओं का आभार जताया।

error: Content is protected !!