लगातार दूसरे दिन भी आए 18 नए करोना संक्रमित

जिला में अब कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 6747
आज 5 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल 12 अप्रैल। लग रहा है कि जिले में करोना विस्फोट अब तेजी से होता जा रहा है। आज दूसरे दिन भी नए संक्रमितो का विस्फोट हुआ। रविवार को 25 संक्रमित आए थे। महेंद्रगढ़ ग्रामीण क्षेत्र के बाद लगता है नारनौल और शहरी क्षेत्र में करोना ने पैर पसार लिए हैं। नारनौल शहर से अकेले पांच नए संक्रमित अलग-अलग क्षेत्रों से मिले है। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलाव को देखते हुए अभी से तैयारियां करनी शुरू कर दी इसके लिए पटीकरा स्थित बाबा खेतानाथ आयुर्वेदिक अस्पताल में फिर से कोविड सेंटर बनाया जा रहा है। गत वर्ष भी कोविड के मरीजों को यहां रखा गया था।

सिविल सर्जन डा.अशोक कुमार ने बताया कि जिला में आज 18 नए कोरोना वायरस संक्रमित केस आए हैं। अब जिला में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 6747 हो गई है। उन्होंने बताया कि आज 5 कोरोना संक्रमित मरीज को डिस्चार्ज किया गया है। अभी तक जिले में कुल 6648 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक जिला में 22 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। कोरोना के 77 केस अभी भी एक्टिव हैं। जिले में 12 अप्रैल तक 155784 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 92651 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 177833 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 1530 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

महेंद्रगढ़ ग्रामीण क्षेत्र के बाद लगता है नारनौल और शहरी क्षेत्र में करोना ने पैर पसार लिए हैं। नारनौल शहर से अकेले पांच नए संक्रमित अलग-अलग क्षेत्रों से मिले है। नए कोरोना संक्रमित की सूची निम्न है। गुढा-2, सतनाली-3,  सेका-1, ढाणी बायां वाली-1,  खायरा-1, मोहल्ला नलापुर नारनौल-1, कनीना-1, महावीर चौक नारनौल-2, स्याना -1, परशुराम कॉलोनी नारनौल -1, नांगल सिरोही-1, खातीवास-1, देवास-1 तथा रामनगर कॉलोनी नारनौल-1 से है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!