भिवानी/मुकेश्स वत्स  

राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह तंवर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एनडीए सरकार प्रदेश व केन्द्र में आए दिन राजपूत समाज के साथ जघन्नय अपराध, हिंसक घटनाएं और समाज के महापुरूषों का योजनाबद तरीके से चरित्रहन्न और नेसतनाबुध करने का कार्य कर रही है।

हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर द्वारा हाल ही में यमुनानगर में क्षत्रिय सम्राट महीरभोज प्रतिहार को क्षत्रिय न बता कर अन्य समाज द्वारा सरकारी स्तर पर अतिक्रमण करने का प्रयास किया गया है। जिसके विरोध में 11 अप्रैल को यमुनानगर में सुबह 11 बजे राजपूत महापंचायत करके एनडीए का बहिष्कार किया जाएगा।

बिहार के मधुवनी में समाज के पांच लोगों की निर्मम हत्या की गई जिसमें एक सैनिक सीमा से छुट्टी लेकर आया था उसकी भी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। इस नरसंहार में शामिल भारतीय जनता पार्टी का एक विधायक और एक एमएलसी की भूमिका बताई जा रही है। वे षडय़ंत्र में शामिल एमएलसी व एमएलए पर 302 व 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हैं और सैनिक को शहीद का दर्जा दिए जाने और हत्यारोपियों को फांसी व सीबीआई से जांच करवाने की मांग करते हैं।

पत्रकार वार्ता के बाद कार्यकत्र्ताओं की बैठक भी ली। इस बैठक के दौरान पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर पार्टी को और अधिक मजबूत करने का संदेश दिया। बैठक के बाद गांव तिगड़ाना में एक जनसभा को भी संबोधित किया।

 राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य के जिला अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, युवा जिला अध्यक्ष तेजपाल सिंह, प्रदेश सचिव सुरेन्द्र सिंह, प्रदीप सिंह, बॉक्सर सचिन, महेन्द्रगढ़ जिला अध्यक्ष राहुल यादव समेत अनेक कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!