ट्राले की चपेट में आने से बाइक पर सवार महिला की मौत दो घायल

निर्माणाधीन ओवर पुल से गाड़ी गिरी, दो घायल

भारत सारथी/कौशिक, नारनौल

जिला में सडक़ हादसों में मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। जहां रविवार को निजामपुर नांगल चौधरी रोड पर बने ओवरब्रिज के पास ट्राले चालक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल व मृतक महिला खेतड़ी तहसील राजस्थान के गांव रंवा रोजड़ा के बताए जा रहे है। एक अन्य घटना में नारनौल-रेवाड़ी बाईपास पर कनीना रोड़ के पास बनाया जा रहा ओवर पुल से गाड़ी नीचे जा गिरी। गाड़ी नीचे गिरने से गाड़ी में बैठी महिला व एक युवक घायल हो गया। घायलों को ओवर पुल के पास रह रहे लोगों ने गाड़ी से निकाल सामान्य अस्पताल अटेली पहुंचाया गया।

 घटना की जानकारी मिलने के उपरांत स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज रामेश्वर दयाल व नांगल चौधरी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस वाहन की सहायता से घायलों को उपचार के लिए नारनौल के सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों की टीम ने सुमन देवी पत्नी धर्मपाल गुर्जर को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस के द्वारा दुरभाष के माध्यम से मामले की जानकारी मृतक व घायल के परिवार को दी गई साथ ही पुलिस के द्वारा ट्राले चालक के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू की गई। जानकारी के अनुसार राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव रंवा रोजड़ा निवासी अमरसिंह अपनी मां व चाची के साथ बाइक पर सवार होकर पाटन के नजदीक पदमा की ढाणी के एक मंदिर मे माथा टेक कर अपने गांव के लिए वापिस लौट रहे थे। जैसे ही अमर सिंह अपने मां व चाची के साथ गांव पवेरा के पास ओवरब्रिज के नजदीक पहुंचे। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्राले ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में सुमन पत्नी धर्मपाल की मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार चालक अमरसिंह व उनकी मां लाली देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस ने अपने पुलिस वाहन की सहायता से घायल को नारनौल सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। जंहा चिकित्सकों की टीम ने सुमन पत्नी धर्मपाल गुर्जर रंवा रोजड़ा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया साथ ही ट्राले को अपने कब्जे मे लेते हुए ट्राले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

निर्माणाधीन ओवर पुल से गाड़ी गिरी, दो घायल

नारनौल-रेवाड़ी बाईपास पर कनीना रोड़ के पास बनाया जा रहा ओवर पुल से गाड़ी नीचे जा गिरी। गाड़ी नीचे गिरने से गाड़ी में बैठी महिला व एक युवक घायल हो गया। घायलों को ओवर पुल के पास रह रहे लोगों ने गाड़ी से निकाल सामान्य अस्पताल अटेली पहुंचाया गया।

 जानकारी के अनुसार महरादास निवासी युवक ईश्वर सिंह शादी कार्यक्रम में सिरकत होने के बाद परतापुर अपनी मामी किरण को छोडऩे जा रहा था। अटेली-कनीना रोड़ पर ओवर पुल बनाया जा रहा है। ओवरपुल अधूरा बना हुआ है। जिससे गाड़ी पुल के नीचे जा गिरी। नीचे गिरने से गाड़ी में सवार लोग घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लोगों का कहना है कि बाईपास का निर्माण कर रही कंपनी को ओवर पुल के मार्ग को बंद रखना चाहिए। ऐसे में अन्य कोई व्यक्ति भी दुर्घटना का शिकार हो सकता है। ओवर पुल तक सडक़ निर्माण होने से गाड़ी चालक को पुल के पास पहुंचने पर ही अधूरा होने की जानकारी मिली जिससे गाड़ी रूक नहीं सकी तथा ओवर पुल से नीचे जा गिरी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!