भाजपा ने फूंका कांग्रेस का पुतला

अबोहर के भाजपा विधायक अरूण नारंग से हाथापाई व मारपीट पर जताया विरोध,
कांग्रेस की साजिश बताया

भिवानी/धामु।  भाजपा जिलाध्यक्ष शंकर धूपड़ की अध्यक्षता में आज मंगलवार को पंजाब में विधायक अरुण नारंग की पिटाई से नाराज आज कांग्रेस का पुतला फूंका गया।  शंकर धूपड़ ने कहा कि कपड़े तो भले ही विधायक अरुण नारंग के फटे  हैं  लेकिन निवस्त्र पंजाब का शासन और उपद्रवियों की नीच मानसिकता हुई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों को बदनाम करने की साजिश रच रही है। जिन लोगों ने ये किया है उनमें से किसान कितने होंगे और उन्होंने कहां कि किसान आंदोलन की आड़ में कांग्रेस पार्टी व कुछ असामाजिक तत्वों ने सरेआम एक चुने हुए विधायक के साथ इस तरह की घटिया हरकत की जो, निंदनीय व लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है।  इस अवसर पर भिवानी विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि जिस तरह चुने हुए विधायक के साथ इस तरह की हरकत की गई है, वह कायराना है। हम पहले ही कहते रहे हैं कि यह आंदोलन किसानों का नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी व कुछ विपक्षियों की ओर से प्रायोजित है, और मलोट की घटना से यह पूरी तरह से साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि हम भविष्य में भी कांग्रेस व विपक्षियों की इस तरह की साजिशों व घटिया हरकतों का विरोध करते रहेंगे।

हरियाणा युवा आयोग चेयरमैन मुकेश गौड़ ने कहा कि अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती देखकर कांग्रेस बौखला गई है और वह अब जनहितैषी भाजपा के विरोध के लिए किसान आंदोलन का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि अपने को किसान नेता कहने वाले पंजाब के दर्शनपाल केवल किसानों को भडक़ाने का प्रयास कर रहे हैं, जिससे किसानों को सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस व विपक्षी दलों को चेताया कि वे किसानों को बहकाना बंद करें और कृषि कानूनों पर किसानों को सच्चाई से अवगत होने दें और उन्होंने कहा की प्रदर्शन करने वाले किसान नही है किसान तो अपने खेतों में लगा हुआ है और उन्होंने कहां जिस तरह की हरकत विधायक अरूण नारंग के साथ हुई, उसकी पूरे देश में निंदा हो रही है। केवल भाजपा ही नहीं बल्कि हर नागरिक ने इस घटना को गलत बताया है। पूर्व जिलाध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल ने कहा कि यह कांग्रेस की गुंडागर्दी है और निंदनीय है। विधायक अरूण नारंग के साथ हुई घटना कांग्रेस की गुंडागर्दी का परिणाम है और इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला भी लगातार किसानों को भडक़ा रहे हैं।

You May Have Missed