कृषि कानूनों से नाराज किसानों ने भाजपा विधायक अरुण नारंग की पिटाई की, उनके कपड़े फाड़ दिए

तीन केंद्रीय कृषि कानूनों से नाराज, बड़ी संख्या में किसानों ने कथित तौर पर अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग की पिटाई की, उनके कपड़े फाड़ दिए।

शनिवार को मलोट शहर में उन पर काली स्याही फेंक दी गई। नारंग राज्य सरकार के खिलाफ एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने के लिए मलोट आए थे। हालांकि, किसान पहले से ही भाजपा कार्यालय के पास उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही नारंग अपनी कार में वहां पहुंचे, किसानों ने उन्हें घेरा और उन पर स्याही फेंकी। किसानों ने उनकी कार को भी काला कर दिया। पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता नारंग को एक दुकान के अंदर ले गए। हालांकि, जब नारंग बाहर आए, तो किसानों ने कथित तौर पर उन पर हमला किया, यहां तक ​​कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में, पुलिस किसानों से नारंग को बचाती हुई दिखाई दे रही है, जो विधायक को गाली देते रहे और पीटते रहे। इस बीच, भाजपा के दो अन्य नेताओं को भी किसानों ने पीटा। भाजपा नेताओं को फिर से एक दुकान के अंदर ले जाया गया। कुछ मिनटों के बाद, पुलिस ने उन्हें दुकान के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला और सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि हाथापाई के दौरान एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को भी हल्की चोट लगी क्योंकि हाथापाई करीब एक घंटे तक जारी रही। बीजेपी के नेता भी मलोट में भाजपा कार्यालय तक नहीं पहुंच सके, जहां उन्हें दोपहर 3 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करनी थी। किसानों ने भाजपा कार्यालय में पार्टी के झंडे भी जलाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!