भिवानी/मुकेश वत्स

 भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुलदीप पायल की अध्यक्षता में अनाज मंडी में स्थित किसान मोर्चा महामंत्री सुंदरपाल के कार्यालय में आयोजित हुई।

बैठक में सभी मोर्चों व प्रकोष्ठों के जिला प्रभारी शिवकुमार पराशर ने विशेष रूप से शिरकत की। बैठक को संबोधित करते हुए शिव कुमार पराशर और कुलदीप पायल ने संयुक्त रूप से कहा कि 1 अप्रेल से गेंहू और सरसों की तथा 10 अप्रेल से अन्य सभी फसलों की खरीद शुरू होने वाली है जिसमें किसान अपनी फसल कोलेकर मंडियों में आएंगे। किसान को अपनी फसल बेचने में को समस्या न आए इसके लिए जिले की हर मंडी में किसान सहायता केन्द्र खोले जाएंगे। जिनमें किसानों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

कुलदीप पायल ने जिला अध्यक्ष श्ंाकर धूपड़ व शिव कुमार पराशर से विचार विमर्श करके हर मंडी में किसान सहायता केन्द्र के प्रमुख और सह प्रमुख की जिम्मेवारी लगाई गई। सुंदरपाल तंवर व जसवंत सिंह को भिवानी मंडी, रमेश जैनावास व ओमप्रकाश साहलेवाला को तोशाम, सरपंच रामपाल व रामबिलास शर्मा को बवानीखेड़ा, महिपाल व रमेश तालु को धनाना, रामौतार लेघां वाला व कृष्ण गहलावत को जुई मंडी, सोमबीर सनसनवाल को ढिगावा, रणधीर महला को लोहारू, विकास सांगवान व विनोद पाजू को बहल, अमित परमार व सुनील धारेडू को खरक, सुधीर परमार को चांग व सुनील लाठर एवं सुनील भाकर को सिवानी मंडी की जिम्मेवारी सौंपी।

error: Content is protected !!