हांसी ,  22  मार्च  । मनमोहन शर्मा 

हिसार जिला पर्यवेक्षक राजस्थान विधायक घनश्याम मेहर व उप पर्यवेक्षक बलविंदर पूनिया अंबाला की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की मीटिंग कांग्रेस भवन में हुई। 

इस मीटिंग में पर्यवेक्षक ने पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से अलग-अलग से पार्टी को मजबूत करने के लिए बातचीत की पर्यवेक्षक घनश्याम मेहर ने कहा कि हम सबको देश हित में कांग्रेस पार्टी को ओर ज्यादा मजबूत करने की जरूरत है। कोई भी कांग्रेस का कार्यकर्ता मुझसे कभी भी मिल सकता है। घनश्याम मेहर ने कहा की पार्टी की तरफ से श्रीमती सोनिया गांधी, राष्ट्रीय युवा नेता राहुल गांधी व श्रीमती प्रियंका गांधी बढ़ेरा ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उसका अच्छे ढंग से निर्वहन व पालना करता हूं। पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करूंगा और शीर्ष नेतृत्व ने मेरी जो जिम्मेवारी लगाई है उसे मैं ईमानदारी पूर्वक निभाऊंगा। हिसार ही नहीं पूरे हरियाणा में कांग्रेस पार्टी काफी मजबूत है। जो प्रदेश के हर नागरिकों के हित की लड़ाई लड़ रही है। 

पर्यवेक्षक मेहर ने आज सभी कार्यकर्ताओं को युवा नेता राहुल गांधी जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी जी का संदेश सभी को दिया तथा कांग्रेस संगठन के बारे में सभी से चर्चा की व उनके विचार जाने। इस मौके पर भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें।

error: Content is protected !!