जजपा को छोड़ आम आदमी पार्टी ज्वाइन करते कारी तोखा के ग्रामीण

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

आम आदमी पार्टी का दिन प्रतिदिन कुनबा बढ़ता जा रहा है इसी क्रम में आज हलके के गांव कारी तोखा में जजपा छोड़कर एडवोकेट विकास श्योराण संदीप, नवीन, सतपाल, प्रकाश, सुबे सिंह जगबीर, मामचंद, चंदन, नवीन, प्रवीण  मोहित, हरेंद्र आदि ने आम आदमी पार्टी हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने आम आदमी पार्टी की टोपी पहना कर पार्टी ज्वाइन करवाई है।                           

उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का ग्राफ हरियाणा प्रदेश में ही नहीं पूरे देश के अंदर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है एक चैनल के सर्वे में पंजाब के अंदर भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है। आने वाले चुनाव पंचायत में आम आदमी पार्टी हरियाणा के अंदर भी एक बेहतरीन प्रदर्शन करेगी व चौंकाने वाला प्रदर्शन होगा।                         

 उन्होंने कहा कि 4 अप्रैल को जींद के अंदर किसान महापंचायत में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे तथा महापंचायत की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी हरियाणा के सह प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता करेंगे और किसान महापंचायत के लिए भी हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसान महापंचायत में पहुंचे ताकि भाजपा सरकार द्वारा तीनों काले कानूनों का पुरजोर ढंग से विरोध हो सके और केंद्र की सरकार को यह चेताया जा सकेगी अब या तो तीनों काले कानून वापस ले ले वरना तुम्हारी खैर नहीं।                         

वही पार्टी की सदस्यता लेने के बाद एडवोकेट विकास श्योराण व अन्य ने कहा है कि हम सभी अरविंद केजरीवाल की नीतियों से तथा सांसद सुशील गुप्ता के नेतृत्व से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी जॉइन कर रहे हैं। जिस प्रकार से दिल्ली के अंदर ऐतिहासिक कार्य हुए हैं उसी तर्ज पर हरियाणा में भी होने चाहिए ताकि हमें भी सुख सुविधा मिल सके। साथ ही हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने कहा है कि पार्टी ज्वाइन करने वाले सभी लोगों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा इस अवसर पर व्यापार मंडल महासचिव दर्शन सेठ बेरला व्यापार मंडल हल्का अध्यक्ष राजेंद्र सिंगला किसान सैल अध्यक्ष अजय नंबरदार थानेदार कर्मवीर सिंह डाबला सुनील जांगड़ा विकास जांगड़ा जयप्रकाश श्योराण रामभगत श्योराण कप्तान सतवीर सिंह महेंद्र सिंह रामोतार संजय कुमार इत्यादि अनेक थे।

error: Content is protected !!