पावर कारपोरेशनज वर्कर यूनियन का राज्य सम्मेलन 22-23 मार्च,2021 को सिरसा में आयोजित

रमेश गोयत

चंडीगढ़। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा से संबंधित आल हरियाणा पावर कारपोरेशनज वर्कर यूनियन का राज्य सम्मेलन 22-23 मार्च, 2021 को सिरसा में आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में सरकार व बिजली निगम प्रबंधकों द्वारा कर्मचारियों की लंबित जायज मांगों की अनदेखी कर निजीकरण की नीतियों को तेजी से लागू करने के खिलाफ रा’य स्तर पर आंदोलन का निर्णय भी लिया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए यूनियन के चेयरमैन देवेन्द्र हुड्डा व वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष लांबा ने बताया कि इस सम्मेलन में कोविड 19 के संदर्भ में केन्द्र एवं रा’य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना करते हुए प्रतिनिधियों की संख्या को कम किया गया है। लेकिन महिला व ठेका कर्मियों के प्रतिनिधियों को इसमें छूट दी गई है। रा’य प्रधान सुरेश राठी झंडा फहरा कर सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि सम्मेलन का उद्घाटन इलैक्ट्रिसिटी इंम्पलाईज फैडरेशन आॅफ इंडिया (ईईएफआई) के राष्टÑीय महासचिव प्रशांत नंदी चोधरी करेंगे।

सम्मेलन को सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव सतीश सेठी, मजदूर संगठन सेंटर आफ ट्रेड यूनियनस की रा’य प्रधान सुरेखा, अखिल भारतीय किसान सभा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष व सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के संस्थापक फूल सिंह श्योकंद बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करेंगे। सम्मेलन के दुसरे सत्र में आंदोलनात्मक व सांगठनिक रिपोर्ट महासचिव नरेश कुमार और वित्त की रिपोर्ट रा’य वित्त सचिव अजय वशिष्ठ प्रतिनिधियों के समक्ष बहस के लिए प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने बताया कि सम्मेलन के अंतिम सत्र में प्रतिनिधि नयी केन्द्रीय कमेटी का चुनाव करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!