4 अप्रैल को हरियाणा इकाई द्वारा आम आदमी पार्टी की जींद में महापंचायत

रमेश गोयत

पंचकूला। आम आदमी पार्टी नेता सुरेंद्र राठी ने बताया कि 4 अप्रैल को हरियाणा इकाई द्वारा जींद में किसान महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पंचकूला से हजारों की संख्या में लोग जायगे। 

इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल जी मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी पहले दिन से ही किसानों के साथ लगी हुई है। 

चाहे वह दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का रहने, खाने का दवाई का और बंद किया और जहां जहां पर किसानों ने टोल पर प्रदर्शन किया है । वहां पर आम आदमी पार्टी ने बढ़ चढ़कर किसानों का सहयोग किया है।

 3 महीने से  अधिक समय से किसान आंदोलन कर रहे हैं और 200 से ऊपर किसान आंदोलन में शहीद हो गए हैं लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही अन्नदाता ने कड़ाके की सर्दी में रोड पर राते गुजारी है और अब गर्मी आ गई है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों की एक बात भी सुनना पसंद नहीं करती। भारत का अन्नदाता परेशान है इनके दुख दर्द को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के अंदर एक बहुत बड़ी महापंचायत का आयोजन आने वाली 4 अप्रैल को जींद के हुड्डा ग्राउंड में किया है

You May Have Missed

error: Content is protected !!