बेटी के हत्यारों की गिरफ्तार के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

भिवानी/मुकेश वत्स

 गांव नीमली निवासी गुलाब सिंह पुत्र जीत सिंह ने एसएम विण्डो के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर बेटी के हत्यारोंको गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

शिकायतकर्ता गुलाब सिंह ने बताया कि उसने अपनी बेटी रितू की शादी 26 जून 2017 को पूरे रीति रिवाज के साथ गांव कितलाना निवासी मुकेश पुत्र बलवान के साथ की थी और उन्हें बहुत सारा सामान भी दिया था। रितु के पति मुकेश, सास कला व उनके परिजन राजला, सतीश उसकी बेटी से दहेज की मांग करते थे। उसे अपने मायके से दहेज के रूप में और सामान लाने के लिए मार-पीट करते थे। उन्हें बहुत बार समझाया भी था लेकिन आरोपितों ने दहेज की मांग को लेकर 18 जनवरी 2021 को कुल्हाड़ी से उसकी बेटी की हत्या कर दी। उन्होंने उक्तआरोपियों के खिलाफ थाना सदर में मुकदमा दर्ज करवाया था।

उक्त आरोपियों में मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकी अन्य आरोपी खुले आम घुम रहे हैं। जिनसे उन्हें खतरा बना हुआ है। शिकायतकर्ता सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अनेक बार पुलिस।अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियों को शिकायत दे चुके हैं लेकिन अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने सीएम विण्डो पर पत्र लिख कर अन्य आरोपियों को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई कर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!