23 मार्च को मनाई जाएगी शहीदे आजम भगत सिंह जयंती व 26 मार्च को होगा हरियाणा में चक्का जाम

भिवानी।  कृषि कानूनों को लेकर लगातार किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। कृषि कानूनों को रद्द करवाने व सरकार पर दबाव बनाने को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 15 मार्च को निजीकरण के विरोध में जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा प्रदर्शन किए जाएंगे और 23 मार्च को हर गांव में शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती मनाई जाएगी तथा 26 मार्च को पूरे हरियाणा में कृषि कानूनों के विरोध में चक्का जाम किया जाएगा।

किसान नेता जोगेंद्र तालु की अध्यक्षता में भिवानी के हुड्डा पार्क में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा दिए गए आह्वान पर चर्चा की गई। इसके बारे में जानकारी देते हुए किसान नेता जोगिंदर ने बताया कि कृषि कानूनों को लेकर लगातार किसान आंदोलन कर रहे हैं और आंदोलन दिन प्रतिदिन तेज हो रहा है।

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर कल सोमवार को निजीकरण के विरोध में जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा प्रदर्शन किए जाएंगे और 23 मार्च को हर गांव में शहीदे आजम भगत सिंह की जयंती मनाई जाएगी व 26 मार्च को पूरे हरियाणा में चक्का जाम किया जाएगा उन्होंने कहा कि किसी कानूनों को लेकर किसान अब पीछे हटने वाले नहीं है। सरकार को किसानों के सामने झुकना पड़ेगा। जोगेंद्र ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया, जिसमें 55 विधायकों ने सत्ता पक्ष को चुना। जिसमें मुख्यत जेजेपी व बीजेपी के विधायक हैं। उन्होंने कहा कि जिन विधायकों ने किसानों का साथ नहीं दिया उन विधायकों का हर गांव में राजनीतिक बहिष्कार के साथ सामाजिक बहिष्कार भी किया जाएगा।

error: Content is protected !!