पंचकूला, 12.3.2021 – बीते दिन कॉलेज छात्रों द्वारा एक लघु फ़िल्म “कलकी त्रियोलॉजी’ का ट्रेलर जारी किया गया है। यह लघु फ़िल्म लगभग बिना किसी बजट के बिना किसी पेशेवर निर्माता या निद्रेष्क की सहायता से बनाई गई है यह फ़िल्म सिर्फ और सिर्फ छात्रों ने अपने बलबुते पर बनाई गई है और इस फ़िल्म की खास बात यह है कि इसमें वी एफ एक्स का इस्तेमाल किया गया है जो कि यूट्यूब के क्षेत्र में अभी तक किसी ने नही किया है।

‘ द काल्की ट्रियोलॉजी ’ एक तीन-अध्यायों में बंटी गाथा है जो कि भगवान विष्णु के 10वें और सबसे शक्तिशाली अवतार पर आधारित फ़िल्म है जो कि सदैव धर्म की रक्षा के लिए अडिग होकर किसी भी अधर्मी का विनाश करने को ततपर रहता है।

यह जो एक चुनौतीपूर्ण कम बजट पर बनाई गई है अत्यंत परीक्षण परिस्थितियों में और बहुत ही कम समय में बनी है इसके द्वारा एक प्रभाव छोड़ने और एक बदलाव लाने ’के इच्छुक कॉलेज के छात्रों द्वारा उठाया गया एक कदम है। पटकथा, संवाद, निर्देशन और संपादन सभी सिर्फ एक कलाकार द्वारा किया गया है। सभी छात्रों को काफी खुशी और विश्वास है अपनई बनाई इस फ़िल्म पर क्योंकि सिर्फ 1 रात के भीतर ही इस ट्रेलर को 1000 से कहीं सयद व्यूज मिले हैं।

कल्कि का पहला अध्याय 5 मई, 2021 को जारी किया जाएगा और ट्रेलर इस लिंक.https://youtu.be/p5QCLrgSI-M पर देख सकते हैं और यूटूबर चैनल Ojas media works पर भी देख सकते है । कॉलेज छात्रों ने यह दावा किया है कि फ़िल्म में इस प्रकार का काम किसी ने भी पहले कभी नही देखा होगा।

इस फ़िल्म का निद्रेशन एवं पटकथा लिखी है ओजस गौतम ने और साथ ही उन्होंने अभिनय भी किया है, फ़िल्म की सारी प्रोडक्शन डिजाइनिंग ज़िया गिल ने की,एक्शन कोरियोग्राफी अद्वित्य शर्मा ने की और अभिनय में साथ रहे निखिल शर्मा, वरुण भटिया और पुरनूर।

error: Content is protected !!