जन समस्याओं को नजरअंदाज कर फ़िल्म देख उत्सव मना रही बेशर्म खट्टर सरकार : सुनीता वर्मा

अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद आज फ़िल्म देखने चले सीएम मनोहर लाल और विधायक.मुख्यमंत्री मनोहर लाल तमाम विधायकों समेत आज देखेंगे फ़िल्म मेरा फौजी कॉलिंग.चंडीगढ़ के एलांते मॉल स्थित सिनेमा हॉल में फ़िल्म देखेंगे सीएम और विधायक,मेरा फौजी कॉलिंग के निर्माताओं की तरफ से हरियाणा के सीएम और सभी विधायकों के लिए रखा गया है फ़िल्म का प्रीमियर शो. हाल ही में फ़िल्म की पूरी स्टारकास्ट ने चंडीगढ़ में सीएम से की थी मुलाकात

अविश्वास प्रस्ताव गिरने पर सरकार का खुशी मनाना, मरते किसानों और त्रस्त जनता के घावों पर नमक छिड़कने जैसा

पटौदी 11/3/2021 : “देश के लोकतंत्र में सरकारें लोकलाज से चलती हैं। लेकिन लोकलाज को तिलांजलि देकर हरियाणा प्रदेश के मतदाताओं के विश्वास को लुटा गया है, जनता, मजदूर और किसान का विश्वास खो चुकी ये बीजेपी सरकार सदन में भले ही न गिरी हो, लेकिन ये लोग जनता की नजरों में जरूर गिर गए” – उक्त कथन कॉन्ग्रेस नेत्री ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहे, उन्होंने खट्टर सरकार द्वारा अविश्वास गिरने की खुशी में चंडीगढ़ के एलांते मॉल स्थित सिनेमा हॉल में फ़िल्म देखने निकली पूरी सरकार पर तंज कसते हुए और जनता त्रस्त, सरकार मस्त का नारा देते हुए कहा कि ये बेशर्म और संवेदनहीन सरकार मरते किसानों की लाशों पर अपनी कुर्सी बचने की खुशी मना रही हैं।

प्रेस के नाम पत्र में उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रचंड महंगाई से जनता त्राहि त्राहि कर रही है, युवा बेरोजगारी से बेहाल हैं, कर्मचारी सड़कों पर हैं, खाद्य सामग्रियों में रिकॉर्ड वृद्धि है और पेट्रोल – डीजल शतक लगाने को आतुर हैं ऐसे में जन समस्याओं को नजरअंदाज करके पूरी सरकार द्वारा मॉल में खुशियां मनाना, हंसी – ठिठौली के साथ फ़िल्म देखना इनकी जन विरोधी सरकार होना साबित करता है। वर्मा ने कहा कि ये जिनके वोट से हरियाणा की सत्ता में आए थे आज उन्ही के साथ धोखा करने वालों को प्रदेश का किसान कभी माफ नही करेगा !

मरते किसान परिवारों और आंदोलनरत अन्नदाताओं के घावों को अपनी बेशर्मखुशी से कुरेदने वाली सरकार से साफ समझ ले की गरीब, मजदूर, किसान व बेरोजगार युवाओं के विरुद्ध गिरा एक एक वोट इस सरकार की ताबूत में कील का काम करेगा ।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि जनता की परवाह न करने वाली इस बैशाखी वाली सरकार को ये साफ समझ लेना चाहिए कि ये सदन में भले ही विश्वास जीत चुकी हो लेकिन ये प्रदेश की जनता में अपना विश्वास खो चुकी है। इनकी हिम्मत नही की ये जनता के बीच जा कर उनके बीच बैठ सके उनसे बात कर सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!