महिला सफाई कर्मियों के स्वास्थ्य और आर्थिक विकास पर दे ध्यान

  – महिला वर्ग के लिए योग शाला और व्यायाम शाला की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए  . नगरपालिका हैलीमण्डी में महिला दिवस पर की संगोष्ठी  

फतह सिंह उजाला                                        पटौदी   I  नगरपालिका हैलीमण्डी के कार्यालय  में अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्टी में अध्यक्षता कुसुम गुप्ता ने की । सभी महिला पार्षद भी उपस्थित थी। संगोष्ठी का उद्देश्य महिला दिवस पर कुछ नया करने की नीयत से अध्यक्षा कुसुम गुप्ता ने मांग की कि महिला सफाई कर्मचारियों के स्वस्थ व आर्थिक विकास पर ध्यान दिया जाए। उनकी यूनिफार्म भी तय की जाए ताकि उनकी सुरक्षा भी सुनिश्चित की जा सके । उन्होंने कहा कि नगरपालिका हैलीमण्डी के कार्यालय से जिला खेल अधिकारी को पत्र लिख कर मांग की जाए कि हैली मंडी में बैडमिंटन व बॉक्सिंग के लिए एक एक सरकारी कोच नियुक्त किया जाए। यहां पर महिलाओं के लिए एक योग पार्क व आधुनिक उपकरणों से युक्त एक व्यायाम शाला पार्क भी बनाया जाए।

उन्होंने सभी 6 वार्डो से  महिला  पार्षदों से आह्वान किया कि वे भी अपने अपने वार्ड में ऐसी जागरूकता मुहिम शुरू करे। इस अवसर पर नगरपालिका प्रधान सुरेश यादव व उपप्रधान विक्रांत चौहान ने आश्वासन दिलाया कि ये सभी मांग जल्दी ही पूरी करने के लिए प्रयास किये जायेंगे।  इस अवसर  इको अवेर्नेस सोसाइटी से बिना जी,  राजेन्द्र गुप्ता जी, मदनलाल, विकास यादव जी, राजीव चौहान, अमित शर्मा, रिंकु,  सभी वार्डो के पार्षद  उपस्थित थे।

                                                                                                 

You May Have Missed

error: Content is protected !!