भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने अग्रजन पत्रिका समाचार पत्र के कार्यालय का किया उद्घाटन

अमरर्टेक्स इंडस्ट्री के सीएमडी श्री अरुण ग्रोवर ने अग्रजन पत्रिका के कार्यालय के उद्घाटन पर बधाई दी।

पंचकूला 6 फरवरी आज पंचकूला के औद्योगिक क्षेत्र फेज वन में अग्रजन पत्रिका के द्वारा समाचार पत्र को लांच किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि श्री ओमप्रकाश धनखड़ प्रदेश अध्यक्ष भाजपा रहे। कार्यालय में ओपी धनखड़ ने अग्रजन महिला समाज द्वारा संचालित पत्रिका व अग्रवाल विकास ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों को अपना अखबार शुरू करने पर बहुत-बहुत बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार समाज में जाति पाति की कुरीतियों को दूर कर अग्रजन परिवार समस्त प्रदेशवासियों को साथ लेकर चलता है और युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन करा उन्हें वैवाहिक जीवन में बंधता है यह कार्य वाकई में काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि सामूहिक विवाह और अंतरजातीय विवाह के कारण समाज में एकरूपता व दहेज प्रथा जैसी कुरीतियों का अंत होता है वही समाज में खुलापन और विकासशील सोच का जन्म होता है

इस कार्यक्रम में जहां अग्रवाल विकास ट्रस्ट व पत्रिका के सभी पदाधिकारी मौजूद थे वहीं पंचकूला के सभी गणमान्य व अति विशिष्ट लोगों ने भी शिरकत की जिसमें श्री श्रवण कुमार, उपेंद्र आहलूवालिया,रंजीता मेहता भी शामिल थी।

पंचकूला के जाने-माने टेक्सटाइल किंग अमरटैक्स के सीएमडी श्री अरुण ग्रोवर भी मौजूद थे उन्होंने अग्रसेन महिला समाज द्वारा संचालित इस अखबार को महिला दिवस पर पंचकूला वासियों के लिए उपहार बताया और साथ ही उन्हें धन्यवाद किया कि पंचकूला में इस मकसद से किसी संस्था ने कार्य नहीं किया जो अग्रजन संस्था इस अखबार के द्वारा संचालित करा रही है । श्री अरुण ग्रोवर ने कहा आज के समय में जहां युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन कराने व शादी के बंधन में बांधने का जो पवित्र कार्य इस समाचार पत्र द्वारा किया जा रहा है वह अत्यंत सराहनीय है और अमर टैक्स परिवार सदा ही इस शुभ कार्य में हर प्रकार से साथ देने के लिए हमेशा तैयार है।

श्री अरुण ग्रोवर ने सारी टीम व मुख्य अतिथि व वहां मौजूद सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया और उनके अच्छे भविष्य की कामना की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!