हटाए गए कम्प्यूटर आप्रेटरों को बहाल नहीं किया तो सीएम आवास का करेंगे घेराव:तंवर

रमेश गोयत

पंचकूला। हरियाणा कम्प्यूटर प्रोफेशनल संघ संबंधित हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ ने रोहतक के उपायुक्त द्वारा 30 कम्प्यूटर आप्रेटरों को बिना नोटिस व बिना कारण हटाने के रोषस्वरूप 41वें दिन भी उपायुक्त कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना देकर जोरदार प्रदर्शन किया। इससे पहले दो बार कम्प्यूटर आप्रेटरों द्वारा उपायुक्त कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया जा चुका है। उपायुक्त कम्प्यूटर आप्रेटरों की बात सुनने की बजाए हर बार कार्यालय से नदारद रहते हैं।

इसके विरोध स्वरूप कम्प्यूटर प्रोफेशनल संघ ने आंदोलन की घोषणा करते हुए संघ के प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र कादियान, महासचिव हवा सिंह तंवर व विजय कुमार ने संयुक्त रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि 10 मार्च को प्रदेश के सभी कम्प्यूटर प्रोफेशनल हड़ताल पर रहेंगे और जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करते हुए उपायुक्तों के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा। अगर फिर भी शासन-प्रशासन उनकी मांगों को नहीं मानता तो 21 मार्च को पूरे प्रदेश के हजारों कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर चंडीगढ़ कूच करेंगे और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि रोहतक के उपायुक्त को तुरंत प्रभाव से निलम्बित किया जाए और हटाए गए कम्प्यूटर आप्रेटरों को पुन: नौकरी पर बहाल किया जाए। उन्होंने बताया कि सीएम आवास के घेराव कार्यक्रम में भारतीय मजदूर संघ के प्रांत महामंत्री हनुमान गोदारा व हरियाणा रा’य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण लाल गुर्जर भी उपस्थित होंगे।

You May Have Missed