लूट व जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

 न्यायालय ने आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । सीआईए नारनौल ने लूट व जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान योगेंद्र पुत्र सुरेश वासी उनिंदा व विक्रांत पुत्र सुभाष चंद वासी डोहर कलां के रूप में हुई है। आरोपियों की आज अदालत नारनौल में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेगपुर अटेली निवासी संदीप ने 18 फरवरी को अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराई कि वह सरकारी स्कूल में लेकचरार के पद पर कार्यरत है। संदीप ने मण्डी अटेली में प्लाट ले रखा था, जिसकी रजिस्ट्री नहीं हुई थी। योगेंद्र ने कहा कि मुझे 3 लाख रुपए दे दो और रजिस्ट्री का काम हम पर छोड़ दो। इस पर विक्रांत भी उसके साथ था जिसने कहा कि हमारे साथ मिलकर नहीं चलोगे तो जान से हाथ धो बैठोगे। 

गत 15 फरवरी को इन्होंने फोन करके मुझे अपने ऑफिस मण्डी अटेली में बुलाया और साथ में प्लाट के बकाया रुपए, खुद का कमीशन व खर्चा मिलाकर 20 लाख रुपए लाने के लिया कहा। संदीप 16 लाख रुपए नकद व 4 लाख रुपए के चैक के साथ योगेंद्र के मण्डी अटेली ऑफिस पहुंचा। योगेंद्र के ऑफिस में उसके साथ एक व्यक्ति ओर बैठा था, कुछ समय बाद 4 ओर लड़के ऑफिस में आ गए और 2 लड़कों ने पिस्तौल निकल ली। इसके बाद इन सभी ने मुझे घेर लिया और 16 लाख नकद रुपए से भरे प्लास्टिक पॉलिथीन को छीन लिया और जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी में बैठकर भाग गए। 

शिकायतकर्ता की शिकायत पर अटेली थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच करते हुए सीआईए नारनौल ने मामले में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीआईए नारनौल ने योगेंद्र को देर शाम को रेवाड़ी के धारूहेड़ा क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है व विक्रांत को गुरुग्राम से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को आज अदालत नारनौल में पेश किया जाएगा। न्यायालय ने आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान घटना में शामिल अन्य व्यक्तियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!