जिला बचाओ संघर्ष समिति का धरना 21 वें दिन भी जारी

 24 को महावीर चौक तक निकाला जाएगा कैंडल मार्च

भारत सारथी/कौशिक                                       

नारनौल । बार एसोसिएशन नारनौल द्वारा संगठित जिला नारनौल बचाओ संघर्ष समिति की बैठक बार प्रधान अशोक यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिला बचाओ संघर्ष समिति की द्वारा की जा रही कार्यवाही और आगे की रणनीति पर विचार किया गया। बार के तरफ से सभी संबंधित व्यक्तियों को जिला नारनौल बचाओ संघर्ष समिति की तरफ से प्रतिवेदन प्रेषित किए जा रहे हैं।

संघर्ष समिति द्वारा निर्णय लिया गया कि अधिवक्ता गण की हड़ताल आगामी हफ्ते तक जारी रहेगी और इस विषय 1 मार्च को हड़ताल के विषय में सुबह 11 बजे बार एसोसिएशन की बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें  आगामी कार्रवाई के विषय में निर्णय लिया जाएगा  इस संघर्ष समिति की बैठक में बार एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने अब तक की प्रगति से समिति को अवगत करवाया और यह निर्णय लिया गया कि इस जिला बचाओ संघर्ष हेतु सभी आवश्यक दस्तावेज एकत्रित करके आगामी कार्रवाई की रूपरेखा 1 तारीख की बैठक में तय वर्क एब्सट्रेन के संबंध में रणनीति  बनाई जाएगी।

संघर्ष समिति द्वारा निर्णय लिया गया है कि आगामी 24 फरवरी को प्रातः 10:30 बजे जिला न्यायालय नारनौल परिसर से समस्त अधिवक्ता व जिला मुख्यालय नारनौल पर कार्यरत सभी गैर सरकारी संस्थाओं व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि कैंडल मार्च करते हुए महावीर चौक तक जाएंगे और पुनः वापस जिला न्यायालय परिसर में आकर  बैठक की जाएगी ।

इसके लिए प्रधान अशोक यादव तथा सचिव पवन कुमार यादव को नियुक्त किया गया कि वह सभी संबंधित संगठनों से वह संस्थानों से संपर्क करके इस कार्यक्रम में भाग लेने का अनुरोध करें।  आज वकीलों का धरना 21 वे दिन भी जिला न्यायालय परिसर में जारी रहा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!