अज्ञात हमलावरों ने परिवार पर किया हमला, मामला दर्ज

पीडि़त परिजनों का आरोप महिलाओं से की छेडख़ानी 

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। स्थानीय सिंघाना मार्ग स्थित केशव नगर गली नम्बर दो में गत 18 फरवरी की रात्रि को एक मकान के बाहर ट्रक से सामान उतारते समय आठ दस युवकों ने हमला कर परिजनों का घायल कर दिया। वहीं हमलावरों ने जाते समय परिजनों के गहने व नगदी छीन ले गए। शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीर शुरू कर दी हैं। वहीं पीडि़त व्यक्ति ने पुलिस से हमलावरों को पकडऩे व नगदी व सामान बरामद करवाने की मांग की हैं।

पुलिस में दी शिकायत में शिकायतकर्ता दिनेश कौशिक पुत्र ओंकारनाथ कौशिक ने बताया कि वे दिल्ली रह रहे थे, 18 फरवरी की रात्रि को करीब दस बजे केशव नगर गली नम्बर दो में स्थित मकान में शिफ्ट हो रहे थे। जब वे मकान के बाहर खड़े ट्रक से सामान उतार रहे थे तो उसी समय दो अज्ञात व्यक्ति उनके पास आए और कहने लगे की कहा से आए हो तो उन्होंने कहा कि वे दिलली से आए है और अपने मकान में शिफ्ट हो रहे हैं। उन्होंने शराब पी रखी थी, इतना कहकर वो वहां से चले गए और वे अपना सामान उतारने में लग गए।

इतनी ही देर में आठ-दस युवक एकत्रित होकर आ गए। उन सभी ने शराब पी रखी थी तथा गाली देने लग गए। उसके बाद मेरी पत्नी, पुत्र वधू के साथ अभद्र व्यवहार करने लग गए। व बदतमीजी शुरू कर दी। उनके टोकरने पर उन्होंने उस पर व उसके परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उनके पास गहने और रुपए थे, जिसे छिनकर भाग गए और जाते समय धमकी देकर गए कि पुलिस को कुछ बताया तो जान से मार देंगे। शिकायत ने श्री कौशिक ने बताया कि झगड़े के बाद जाते समय मेरे लडक़े से 32 हजार व उनसे 1 लाख 67 हजार रुपए व हमारे बैग में रखीं सोने की चैन, गले का हार, कान के बाले व सोने की अंगुठी लेकर फरार हो गए। पीडि़त परिवार ने पुलिस से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने पुलिस से अज्ञात हमलावरों को पकडऩे की मांग की तथा उनके द्वारा छीनी गई नगदी व आभूषण को बरामद की गुहार लगाई।

You May Have Missed

error: Content is protected !!