व्यक्ति ने फांसी का फंदा डालकर जीवन लीला समाप्त की

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। अटेली नागल खण्ड के गांव बिहाली में एक व्यक्ति ने अपने ही घर में फांसी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

कांटी पुलिस चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बिहाली निवासी धूप सिंह उर्फ  बिट्टू 40 ने अपने ही घर में पंखे में फांसी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जाता है कि धूप सिंह की पत्नी पिछले कुछ माह से अपने मायके गई हुई थी उसके 3 बच्चे हैं उनको भी अपने साथ लेकर गए हुई थी। माता-पिता का पहले से ही देहांत हो चुका था घर पर एक अकेला ही रहता था। पिछले 3 दिन पहले उसको आसपास के लोगों ने देखा था, लेकिन 3 दिन से वह किसी को नजर नहीं आ रहा था।

सूत्र बताते हैं कि पड़ोस के लोगों ने जब उसके मकान से दुर्गंध आने लगी तो मकान की खिडक़ी से अंदर देखा तो वह फर्श पर मृत अवस्था में पढ़ा हुआ था। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों की दी तथा पुलिस को सूचित किया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी तथा पोस्टमार्टम के लिए नारनौल सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!