पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को किया याद

भारत सारथी

नारनौल। भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को नमन कर उनकी शहादत को सलाम किया। 

जिला अध्यक्ष ने उन बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में अपनी जान कुर्बान करने वाले शहीदों को देश कभी नहीं भूलेगा। पूरा देश उनके परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हमें शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भूलना चाहिए उनकी बदौलत ही हम देशवासी अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं व सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि शहीद किसी समाज के नहीं पूरे देश के होते हैं। उन्होंने कहा कि देशवासी यह दिन कभी नहीं भूल सकते जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने कायरतापूर्ण हमारे जवानों पर हमला किया था। इस हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे लेकिन जवानों ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर इस हमले का बदला लिया। इस एयर स्ट्राइक हमले में हमारे जवानों ने पाकिस्तान के 300 से अधिक आतंकवादी मारे थे। 

जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले मां भारती के वीर सपूतों को कोटि-कोटि नमन करते हुए कहा कि आपके अदम्य साहस, वीरता व शौर्य का राष्ट्र सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश न केवल आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है बल्कि सुरक्षा की दृष्टिï से भी पहले के मुकाबले देश अत्यधिक मजबूत हुआ है। पहले किसी देश द्वारा हमला किए जाने पर हमारी सेना को दिल्ली में बैठे मंंत्रियों से अनुमति लेनी पड़ती थी लेकिन अब सेना को ऐसी कोई अनुमति नहीं लेनी पड़ती।

You May Have Missed

error: Content is protected !!