मुख्यमंत्री की मौजूदगी में परिवादी से दुर्व्यवहार निन्दनीय-चौधरी संतोख सिंह

जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में परिवादी से दुर्व्यवहार निन्दनीय-चौधरी संतोख सिंह।
परिवादी डॉक्टर रवि दत्त के पाँव में फ्रैक्चर।

गुरुग्राम। दिनांक13.02.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने जिला शिकायत निवारण समिति गुरुग्राम की बैठक में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में परिवादी डॉक्टर रवि दत्त के साथ दुर्व्यवहार की कड़ी निन्दा की।उन्होंने कहा कि डॉक्टर रवि दत्त का परिवाद संख्या नंबर 2 पर लगा हुआ था।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर रवि दत्त की ज़मीन का अधिग्रहण हुआ था और आउसटीज पॉलिसी के तहत उन्होने आवासीय प्लॉट के लिए अप्लाई किया हुआ था। उन्होने सरकार की नीति के तहत सरकारी नौकरी में रोज़गार के लिए भी सरकार से गुहार लगायी थी।

चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि जिला शिकायत निवारण समिति की तरफ़ से डॉक्टर रवि दत्त को बैठक में बुलाया गया था।उन्होंने बताया कि जब परिवादी डॉक्टर रवि दत्त की बारी आयी तो उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने अपना पक्ष रखा। डॉक्टर रवि दत्त ने बताया कि सरकारी अधिकारी मुख्यमंत्री को गुमराह कर रहे थे तो उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि सरकारी अधिकारियों की बजाए परिवादी की बात सुनी जाए।

डॉक्टर रवि दत्त ने बताया कि इतनी सी बात पर मुख्यमंत्री के सामने ही उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया तथा उसको घसीटकर थाने में बैठा दिया गया। डॉक्टर रवि दत्त ने बताया कि उनको 3 घंटे से ज़्यादा थाने में बैठाकर रखा।

डॉक्टर रवि दत्त ने बताया कि उनके बाएँ पैर में टखने के पास फ्रैक्चर है तथा पाँव सुजा हुआ है। चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि हम परिवादी डॉक्टर रवि दत्त के साथ जिला शिकायत निवारण समिति गुरुग्राम की बैठक में मुख्यमंत्री के सामने दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होने कहा कि जिला शिकायत निवारण समिति की बैठकों में पहले ही केवल औपचारिकताएं होती थी लेकिन इस घटना के बाद कोई भी व्यक्ति जिला शिकायत निवारण समिति की बैठक में आने से घबराएगा तथा जनता का विश्वास जिला शिकायत निवारण समितियों में नहीं रहेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!