चरखी दादरी जयवीर फोगाट

माननीय पुलिस महानिदेशक हरियाणा के द्वारा चलाये गये पुलिस दृश्यता दिवस के तहत कार्यवाही करते हुए सुबह 9:00 से शाम को 3.00 बजे तक पुलिस दृश्यता अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक  के निर्देश पर विभिन्न क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों के द्वारा आज शनिवार को स्पैशल नाके लगाकर, गस्त व चैंकिग की ताकि जिला दादरी क्षेत्र मे किसी भी प्रकार की समस्या ना हो और आमजन को सुरक्षा का एहसास कराया गया। पुलिस दृश्यता दिवस के तहत कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस के सभी थाना प्रबधक व सभी चौकी इन्चार्जों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में चैंकिग अभियान शुरु किया गया।                                  

इस अभियान में राईडर, पी.सी.आर. के द्वारा भी गस्त पड़ताल की जा रही है। जिला दादरी क्षेत्र में, बस स्टैंड, आस पास के क्षेत्र में, बाजारों में व अन्य स्थानों पर चैकिंग के साथ-साथ खुफिया नजर रखी गई तथा सड़क पर नाका लगाकर चैकिंग की गई ताकि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो। जांच में सभी सुरक्षा मानकों को परखा गया और लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए हिदायत की गई।                     

  जोगेन्द्र सिहँ उप पुलिस अधीक्षक चरखी दादरी ने कहा कि पुलिस हर समय लोगों की सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के अभियान चलाकर जान माल की सुरक्षा करने का भरसक प्रयास करती है। इस प्रोग्राम का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य आम लोगों के बीच विशेष रूप से समाज के कमजोर वर्गों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करना व कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत बनाना है।

error: Content is protected !!