राहुल गांधी के ट्वीट पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का पलटवार

हम दो हमारे दो का नारा राहुल की दादी इन्दिरा गांधी का
अंग्रेजी शराब की बोतलों में नकली शराब भरी जाती थी: अनिल विज

चंडीगढ़, । राहुल गांधी द्वारा हम दो हमारे दो की बात कर केंद्र सरकार को घेरने के लिए किए ट्वीट पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुआ कहा हम दो हमारे दो का नारा राहुल की दादी इन्दिरा गांधी ने दिया था, हमारा नारा तो सबका साथ सबका विकास है। विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को अपने ही परिवार के इतिहास का ज्ञान नहीं है इसलिए जो मुंह में आता है बोलते हैं। राहुल गांधी के पत्रकारवार्ता कर चीन और भारत की सेना के पीछे हटने को सरकार की विफलता बताया। जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने जवाब देते हुए कहा राहुल गांधी बार-बार देश को अपमानित करते हैं। हमारी सेना और सैन्य शक्ति को डिमोरलाईज करते हैं। अनिल विज ने कहा कि जो कुछ यह बोलते हैं उससे लगता है यह भारतीय नागरिक न हो करके चीन के प्रवक्त्ता हों।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अधिकारियों को धर्मान्तरण विरोधी कानून का प्रारूप शीघ्र तैयार करने के निर्देश दिए हैं ताकि इसे शीघ्र लागू किया जा सके। अनिल विज ने कहा लव जिहाद के खिलाफ हम सख्त कानून बनाने जा रहे हैं। उसका सारा प्रारूप हमने तैयार कर लिया है। कोई भी किसी को किसी प्रकार का प्रलोभन देकर, शादी का झांसा देकर, डरा-धमकाकर किसी का धर्म परिवर्तन न करवा सके। विज ने इस कानून को समय की मांग बताते हुए कहा कि यह बहुत जरूरी है। हरियाणा में पिछले दिनों सोनीपत, पानीपत व फरीदाबाद में जहरीली शराब पीने से 47 लोगों की जान चली गयी थी। जिसकी जांच के लिए प्रदेश में एसआईटी का गठन किया गया था।

एसआईटी की रिपोर्ट पर अध्ययन चल रहा है। जिस पर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। इस जांच में सामने आ रहा है कि अंग्रेजी शराब की बोतलों में नकली शराब भरी जाती थी और यह शराब दूसरे प्रदेशो से हरियाणा में आती थी। जिसको लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा एसआईटी की रिपोर्ट पर अध्ययन जारी है और जो रिकमंडेशन की होंगी उस पर सख्त कार्यवाई की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!