शहर में नकली सिगरेट के पैकेट सप्लाई गिरोह सक्रिय

रमेश गोयत

पंचकूला, 06 फरवरी। शहर में नकली सिगरेट के पैकेट सप्लाई करने वाला गिरोह सक्रिय है। जो शहर में दूकानो व पनवाड़ी पर सप्लाई करते है। जिसकी पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी। क्राईम ब्रांच पचंकूला पुलिस ने शिकायत के आधार पर शनिवार को नकली सिगरेट बेचने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बिना चेतावनी के प्रिन्ट सिगरेट के पैकेट की तस्करी करनें वाले आरोपी को 5 किलो 175 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 इन्चार्ज निरिक्षक अमन कुमार व उसकी टीम ने 5 किलो 175 ग्राम नशीला पदार्थ चरस व अवैध सिगरेट की तस्करी करनें वाले आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अनिल कुमार उर्फ भरत सिह वासी हरिपुर सैक्टर 04 पंचकूला के रूप में हुई। क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 पंचकूला पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अनिल कुमार गांव हरीपुर सैक्टर 4 पंचकूला अपने मकान में बिना चेतावनी प्रिन्ट के अलग-2 मार्का की सिगरेट के पैकट भारी मात्रा में रखता है और अपने मकान से ही अलग-2 जगहों पर सप्लाई करता है, जिस प्राप्त सूचना पर क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 पचंकूला की टीम नें अनिल कुमार के मकान के अन्दर बहुत मात्रा में सिगरेट, माचिस, गुटखा व टॉफियाँ वगैरा पाए गए है।

तलाशी लेने पर अन्दर रखे दिवान बैड के अन्दर से महगें मार्का की हजारो सिगरेट की पैकेट बरामद किए। पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला में अभियोग दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया है।

error: Content is protected !!