जेजेपी के युवा जिला अध्यक्ष अजय संधू ने किसानों के जत्थे को हरि झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया. उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक पार्टी हो उसके लोग किसानों के हकों के लिए आवाज उठाएं.

फतेहाबाद. फतेहाबाद में भाजपा नेताओं के बाद अब जननायक जनता पार्टी किसानों के समर्थन में उतरते हुए दिखाई दी. फतेहाबाद के गांव बीराबदी में हुई पंचायत में जेजेपी के युवा जिला अध्यक्ष अजय संधू किसानों के समर्थन में उतरे. गांव से किसानों के जत्थे को जेजेपी नेता ने झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया. पंचायत में किसानों और ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जेजेपी युवा जिला अध्यक्ष ने कहा – पार्टी से ऊपर उठकर आज हमें किसानों का साथ देना है. मैं अपनी पार्टी से ऊपर उठकर किसानों के आंदोलन का समर्थन करता हूं और अपील करता हूं कि कोई भी राजनीतिक पार्टी हो उसके लोग किसानों के हकों के लिए आवाज उठाएं. किसानों का साथ दें. हरियाणा की सरकार हो, चाहे केंद्र की सरकार – किसानों की बात सुनकर सरकार को किसानों की मांगों को मानना चाहिए.

किसान आंदोलन के समर्थन में भाजपा के बाद फतेहाबाद में अब बीजेपी के नेता भी आने लगे हैं. गांव दौलतपुर में जहां पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया ने भाजपा छोड़कर किसान आंदोलन को समर्थन दिया, वहीं आज गांव बीराबदी में भी एक पंचायत हुई जिसमें जेजेपी के युवा जिला अध्यक्ष अजय संधू ने पंचायत में पहुंचकर किसानों को समर्थन देते हुए गांव से किसान जत्थे को हरी झंडी देकर रवाना किया.

जेजेपी के युवा जिला अध्यक्ष अजय संधू ने इस दौरान गांव में हुई पंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि आज किसान और भाईचारे को बचाने के लिए सभी लोगों को एकजुट होने की जरूरत है, इसलिए राजनीतिक पार्टियों का भी यह दायित्व बनता है कि सभी लोग किसानों की आवाज बनें. किसानों के आंदोलन में शामिल होकर किसानों के हक के लिए आवाज उठाएं. जेजेपी नेता अजय संधू ने कहा कि मैं सभी राजनीतिक पार्टी के लोगों से अपील करता हूं कि वह पार्टी से ऊपर उठकर किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद करें. जेजेपी युवा जिला अध्यक्ष अजय संधू ने न केवल पंचायत में शिरकत की, बल्कि गांव से आज दिल्ली के लिए रवाना हुए किसान जत्थे को हरी झंडी भी दिखाई. उन्होंने कहा कि आज किसान और भाईचारे को बचाने के लिए सभी लोगों को एकजुट होने की जरूरत है इसलिए राजनीतिक पार्टियों का भी यह दायित्व बनता है कि सभी लोग किसानों की आवाज बने किसानों के आंदोलन में शामिल होकर किसानों के हक के लिए आवाज उठाएं.

error: Content is protected !!