भिवानी बार एसोसिएशन ने चपड़ासी को बनाया गया मुख्यअतिथि, रिबन काटकर किया शिक्षण कक्ष का शुभारंभ

भिवानी/मुकेश वत्स

 भिवानी बार एसोसिएशन द्वारा अनूठी पहल करते हुए 67 वर्षीय चपड़ासी जगदीश को मुख्यअतिथि बनाकर भिवानी बार में वकीलों को आगामी होने वाली जजों की परीक्षा के लिए कोचिंग देने हेतु शिक्षण कक्ष का शुभारंभ करवाया गया। हमेशा मंत्रियों या जजों या बड़े प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा घिरे रहने वाला बार एसोसिएशन एक नए रंग में नजर आया।

भिवानी बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने इस अनूठी पहल को साकार किया और इस मौके पर उन्होंने बताया कि आगामी होने वाली जजों की परीक्षा के लिए भिवानी बार ने अधिवक्ताओं की फ्री कोचिंग देने का फैसला लिया है। जिसके लिए किसी भी अधिवक्ता से किसी भी तरह की कोई भी फीस नहीं ली जाएगी। हमारे जो अधिवक्ता पहले से ज्यूडिशियरी की परीक्षा पास कर चुके है, वो अधिवक्ता अपना समय निकालकर अन्य अधिवक्ताओं को कोचिंग देंगे। कोचिंग देने वाले अधिवक्ताओं में अशोक वशिष्ठ, जो कि आठ बार हरियाणा ज्यूडिशियरी की परीक्षा पास कर चुके हैं व हाल ही में उन्होंने बिहार एडिशनल सैशन जज की परीक्षा पास की हैं। इसके अलावा संदीप ढ़ांडा, जो कि कई ज्यूडिशियरी की परीक्षा पास कर चुके हैं तथा हालही में उन्होंने दिल्ली ज्यूडिशियरी में 18 हजार प्रतिभागियों में से दूसरा स्थान प्राप्त किया हैं। इसके अलावा सुरेंद्र कादयान, दीपक मित्तल, अमन, अमन प्रताप अधिवक्ताओं को कोचिंग देंगे।

इस मौके पर प्रधान सत्यजीत पिलानिया ने बताया कि अब भिवानी के अधिवक्ताओं को कोचिंग लेने के लिए दूसरो जिलों में नही जाना पड़ेगा तथा ना ही कुछ वहन करना पड़ेगा और अब भिवानी बार के अधिवक्ता किसी भी क्षेत्र में कम नहीं रहेंगे तथा इसके बाद उन्होंने सभी प्रतिभागियों के सफल होने की कामना की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!