कड़ी मेहनत से हमारे बेटे-बेटियां खेलों में चमका रहे हैं प्रदेश का नाम- कुंडू

सही मार्गदर्शन एवं कड़ी मेहनत से हमारे बेटे-बेटियां खेलों में विश्व स्तर पर चमका रहे हैं प्रदेश का नाम- बलराज कुंडू. -मदीना में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे विधायक बलराज कुंडू ने खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

मदीना गाँव / महम, 24 जनवरी : विधायक बलराज कुंडू आज गाँव मदीना पहुंचे और एस.के. अकेडमी द्वारा आयोजित नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों को प्रोत्साहित किया। एकेडमी संचालक दिनेश दांगी पहलवान और उनके साथियों ने मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे विधायक कुंडू का मदीना पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।

कुंडू ने कबड्डी खिलाड़ियों का परिचय लिया और उन्हें खेलों में उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि दिनेश पहलवान जैसे कर्मठ साथी ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और मैं ऐसे कार्यों में अपना योगदान देना सौभाग्य समझता हूं।

खासकर कबड्डी में तो हरियाणा के हमारे बेटे-बेटियों ने विदेशों तक में धूम मचाई है। सही मार्गदर्शन और लगन से आप अपने माता-पिता एवं प्रदेश का नाम विश्व स्तर पर चमकाने की क़ाबलियत रखते हो। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य के साथ गणतंत्र दिवस की भी अग्रिम शुभकामनाएं दी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!