भिवानी/शशी कौशिक

 कृषि संबंधित सरकार द्वारा लागू किए गए तीन काले कानूनों के विरोध  में दिल्ली टिकरी बॉडर पर चल रहे किसान आंदोलन में उपस्थित किसानों के लिए गांव नीमड़ीवाली से 10 ट्रैक्टरों को खाद्य सामग्री के साथ रवाना किया।

यह जानकरी देते हुए भारतीय किसान यूनियन चढुनी केजिला अध्यक्ष राकेश आर्य नीमड़ीवाली ने बताया कि ट्रैक्टरों को खाद्य सामग्री के साथ पूर्व सरपंच जागेराम, योगेन्द्र बोहरा, लीला ठेकेदार, करतार गिल, पंच सत्ये, पंच अमित, रामनिवास फौजी, बलजीत श्योराण, राकेश उर्फ कालिया, पंच कुलबीर शास्त्री, पंच सतबीर, राजबीर बोहरा के मार्ग दर्शन में रवाना किया। किसान करतार गिल ने कहा कि केन्द्र की भाजपा ने तीनोंकाले कानूनों को लागू करके किसानों कुचलने का काम किया।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसानों का हित चाहती है तो शीघ्र से शीघ्र तीनों कानूनों को तुरंत प्रभाव के साथ वापस नेअन्यथा आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। ये तीनों काले कानून किसानोंके साथ-साथ मजदूरों, छोटे दुकानदारों व व्यापारियों को भी बरबाद कर देंगे। इस आंदोलन मेंसभी को एक होना होगा। उन्होंने कहा कि  अब अपने अधिकारों को बचाने का समय आ गया है।

error: Content is protected !!